icon

IPL 2024: तीन मैचों के बाद RCB की सबसे बड़ी गलती आई सामने, शेन वॉटसन बोले- इस खिलाड़ी को तुमने कैसे जाने दिया

IPL 2024: मुंबई के खिलाफ युजवेंद्र चहल ने कमाल की गेंदबाजी की. इस गेंदबाज ने कुल तीन विकेट अपने नाम किए. शेन वॉटसन ने कहा कि आरसीबी ने इस गेंदबाज को रिलीज कर गलती की.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक्शन में युजवेंद्र चहल
authorNeeraj Singh
Tue, 02 Apr 05:53 PM

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल 2022 से पहले ही युजवेंद्र चहल को रिलीज कर दिया था. चहल इसके बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल हो गए और इस साल भी वो इसी टीम से खेल रहे हैं. लेग स्पिनर को सबसे बड़ा मैच विनर बताया जाता है. लेकिन इसके बावजूद उन्हें आरसीबी ने नहीं रोका.  इस दौरान उन्होंने श्रीलंका के स्पिनर वानिंदु हसरंगा को लिया और दो साल बाद उन्होंने इस स्पिनर को भी रिलीज कर दिया.

 

चहल कर रहे हैं अच्छा प्रदर्शन


युजवेंद्र चहल पिछले दो सीजन से राजस्थान रॉयल्स की टीम की तरफ से खेल रहे हैं और अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले मुकाबले में इस गेंदबाज ने अपनी फिरकी से पूरा मैच पलट दिया. चहल ने 4 ओवरों में 11 रन दिए और तीन अहम विकेट लिए. चहल के इस प्रदर्शन को देखने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉटसन ने अब बड़ा बयान दिया है. वॉटसन ने चहल की तारीफ की है और कहा है कि आरसीबी की टीम इस खिलाड़ी को कैसे जाने दे सकती है.

 

चहल को जाने देना आरसीबी की बड़ी भूल


शेन वॉटसन ने जियो सिनेमा पर कहा कि युजवेंद्र चहल ने आईपीएल और इंटरनेशनल क्रिकेट में पहले ही खुद को काफी साबित किया है. चहल को ज्यादा मार नहीं पड़ती और वो बेस्ट बल्लेबाजों को आउट करते हैं. वो मैच दर मैच और साल दर साल कमाल करते रहते हैं. राजस्थान रॉयल्स की टीम उन्हें पाकर काफी ज्यादा खुश है. मुंबई के खिलाफ उन्होंने हार्दिक पंड्या जैसे बड़े बल्लेबाज का विकेट लिया. युजी चहल ने एक बार फिर अफना टॉप क्लास प्रदर्शन दिखा दिया. ऐसे में मैं बार बार यही कहना चाहूंगा कि युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ी को कैसे बाहर जाने दे सकते हो.

 

बता दें कि चहल को टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप में नहीं देखा जा रहा है. उनसे आगे रवि बिश्नोई, अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा का नाम आता है. लेकिन अगर चहल राजस्थान रॉयल्स के लिए ऐसे ही प्रदर्शन करते चले गए तो आने वाले समय में ये गेंदबाज टीम के भीतर शामिल हो सकता है. चहल ने आईपीएल 2024 में कुल 3 मैचों में 6 विकेट हासिल कर लिए हैं. 

 

ये भी पढ़ें- 

 

बड़ी खबर: बीसीसीआई ने बीच टूर्नामेंट बदला IPL 2024 शेड्यूल, 2 बड़े मुकाबलों और 4 टीमों पर पड़ा असर, जानिए पूरी डिटेल्स

हार्दिक पंड्या टूटे दिल के साथ डग आउट में बैठे रहे, कोई खिलाड़ी नहीं आया पास, CSK के दिग्गज ने पूछा हाल तो हुए भावुक, देखिए Video

IPL 2024: हार्दिक पंड्या नहीं झेल पाए तीसरी हार का दर्द, टीम को लेकर सोशल मीडिया पर दिया बड़ा बयान, जानिए किसके बारे में क्या कहा

 

लोकप्रिय पोस्ट