icon

IPL 2023: 16वें सीजन ने बदल डाली चेन्नई के इस बल्लेबाज की जिंदगी, कहा- 'हमें धोनी की जरूरत है'

शिवम दुबे ने धोनी को लेकर कहा कि, हमें उनकी जरूरत है. हम उनकी कप्तानी में और आगे बढ़ना चाहते हैं.

 ipl 2023: 16वें सीजन ने बदल डाली चेन्नई के इस बल्लेबाज की जिंदगी, कहा- 'हमें धोनी की जरूरत है'
authorSportsTak
Wed, 31 May 06:35 PM

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बैटर शिवम दुबे ने कहा कि, वो अपने कप्तान यानी की एमएस धोनी के नेतृत्व में आगे बढ़ना चाहते हैं. धोनी की कप्तानी के भीतर ही चेन्नई ने 5वीं बार आईपीएल खिताब पर कब्जा किया है. गुजरात टाइटंस को फाइनल में मात देकर चेन्नई ने ये कमाल किया है. इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में अब टीम के स्टार बल्लेबाज शिवम दुबे ने कहा कि, टीम को धोनी की कप्तानी में आगे बढ़ने की जरूरत है. चेन्नई ने गुजरात को आखिरी गेंद पर फाइनल में हराया था.

 

हमें धोनी की जरूरत है: दुबे


दुबे ने कहा कि, मुझे नहीं पता कि धोनी अगला सीजन खेलेंगे या नहीं लेकिन हमें उनकी जरूरत है. हमें इसलिए उनकी जरूरत है जिससे हम उनकी कप्तानी के भीतर और आगे बढ़ सकें. माही भाई ने मुझे सारी चीजें साफ तरीके से समझा दी थीं. उन्होंने कहा था कि मुझे अपना रन रेट बढ़ाने की जरूरत है. उन्होंने टीम में मेरा रोल साफ कर दिया था.

 

बल्लेबाजी में छा गए दुबे


बता दें कि शिवम दुबे ने आईपीएल 2023 के 16 मैचों में कुल 418 रन बनाए हैं. वो चेन्नई की तरफ से सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में तीसरे नंबर पर रहे हैं. दुबे ने कहा कि, धोनी ने मुझे बता दिया था कि मेरा रोल क्या है. उन्होंने कहा था कि अगर मैं जल्दी भी आउट हो जाता हूं तो कोई दिक्कत नहीं है.

 

बता दें कि गुजरात ने पहले बल्लेबाजी की थी और 4 विकेट के नुकसान पर कुल 214 रन ठोके थे. गुजरात की तरफ से साई सुदर्शन ने 47 गेंद पर 96 रन बनाए थे. वहीं लक्ष्य का पीछा करने के दौरान चेन्नई की तरफ से डेवोन कॉनवे ने 47 और बाकी के बल्लेबाजों ने भी अपना अहम योगदान दिया. लेकिन असली हीरो रवींद्र जडेजा रहे. जडेजा ने आखिरी दो गेंद पर एक चौका और छक्का जड़ टीम को चैंपियन बना दिया.

 

ये भी पढ़ें:

सौरव गांगुली के भाई ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर दिया बड़ा बयान, कहा- साल 2023 वनडे वर्ल्ड कप से पहले इस चीज के लिए हो जाओ तैयार

IPL 2023: टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे ज्यादा रन खाने वाले गेंदबाज का बड़ा बयान, धोनी मुझे गलत रास्ते पर...

 

लोकप्रिय पोस्ट