icon

IPL 2023 : 'अहंकारी और घमंडी थे विराट कोहली...', एबी डिविलियर्स ने क्यों कहा ऐसा?

साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और कभी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Chllengers Bangalore) की बल्लेबाजी के प्रमुख स्तंभ माने जाने वाले एबी डिविलियर्स आईपीएल से पहले ही संन्यास ले चुके हैं.

ipl 2023 : 'अहंकारी और घमंडी थे विराट कोहली...', एबी डिविलियर्स ने क्यों कहा ऐसा?
authorSportsTak
Tue, 28 Mar 03:07 PM

साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और कभी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Chllengers Bangalore) की बल्लेबाजी के प्रमुख स्तंभ माने जाने वाले एबी डिविलियर्स आईपीएल से पहले ही संन्यास ले चुके हैं. डिविलियर्स ने आरसीबी के लिए 10 साल तक आईपीएल खेला और इस दौरान विराट कोहली के साथ उन्होंने कई रिकॉर्ड पारियां खेली है. लेकिन हाल ही में आरसीबी के पूर्व खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया. जिसमें डिविलियर्स का नाम भी शामिल था. इस सम्मान समारोह में भाग लेते हुए डिविलियर्स ने कोहली को लेकर बड़ा बयान दे डाला.

 

कोहली मुझे घमंडी लगे थे 


एबी डिविलियर्स ने आईपीएल 2011 में आरसीबी की टीम को ज्वाइन किया और साल 20021 तक खेले. कोहली पहले से ही आरसीबी में शामिल थे. इस दौरान कोहली से पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए डिविलियर्स ने कहा, "मेरे विचार से जब मैं विराट कोहली से पहली बार मिला था. उस समय वह थोड़े अहंकारी और घमंडी भी थे. हालांकि बाद में जब मैंने कोहली के साथ खेलना शुरू किया और उनके बारे में थोड़ा जाना. तब मेरे अंदर कोहली के प्रति इज्जत और बढ़ गई. जब मैं कोहली से पहली बार मिला था तब शायद वह एक तरह के बैरियर से बंधे हुए थे. लेकिन जब हम दोनों के बीच वह बैरियर टूटा तो फिर अच्छी तरह से दोनों की बनने लगी. मेरा पहला इम्प्रेशन यही था कि उन्हें थोड़ा जमीन से जुड़े रहना चाहिए."

 

मुंबई से होगा पहला मैच 


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आरसीबी अनबॉक्स नाम के एक इवेंट में पूर्व खिलाड़ियों को सम्मानित किया. इस समारोह में डिविलियर्स के साथ क्रिस गेल भी शामिल थे. गेल से जब आरसीबी के लिए फिर से मैदान में वापसी पर सवाल किया गया तो उन्होंने फौरन कहा कि मैं फिर से वापसी के लिए तैयार हूं. जबकि डिविलियर्स ने कहा कि हमें अब प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलेगी. टीम में काफी बेहतरीन खिलाड़ी पहले से ही मौजूद हैं. इसलिए हम फैंस की तरह ही अपनी टीम को सपोर्ट करेंगे. आरसीबी का इस सीजन पहला मुकाबला दो अप्रैल को मुंबई इंडियंस से होगा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

10 सालों से भारत क्यों नहीं जीता आईसीसी ट्रॉफी, सौरव गांगुली ने कहा - टैलेंट तो है लेकिन...

बड़ी खबर: श्रेयस अय्यर की चोट ने किया परेशान तो कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस खिलाड़ी को बना दिया कप्तान

 

लोकप्रिय पोस्ट