icon

IPL 2023: CSK के गेंदबाज ने लुटाए 49 रन फिर भी मिल गया पर्पल कैप, रन खाने में सबसे आगे, धोनी भी लगा चुके हैं झाड़

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) के बीच हुए हाईवोल्टेज मुकाबले में धवन एंड कंपनी ने आखिरी गेंद पर बाजी मार ली.

ipl 2023: csk के गेंदबाज ने लुटाए 49 रन फिर भी मिल गया पर्पल कैप, रन खाने में सबसे आगे, धोनी भी लगा चुके हैं झाड़
authorSportsTak
Mon, 01 May 09:42 AM

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) के बीच हुए हाईवोल्टेज मुकाबले में धवन एंड कंपनी ने आखिरी गेंद पर बाजी मार ली. चेन्नई को उसी के घर पर पंजाब ने हरा दिया. चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी की और 200 रन बनाए. लेकिन टीम के गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए जिसका नतीजा ये हुआ कि पंजाब को आखिरी गेंद पर जीत मिल गई. लेकिन इस बीच एक गेंदबाज ऐसा है जिसे अब हार का विलेन बताया जा रहा है. हम टीम के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे की बात कर रहे हैं. देशपांडे इस सीजन की शुरुआत में बेहद खराब गेंदबाजी कर रहे थे जिसको लेकर धोनी ने भी उन्हें डांट लगाई थी. लेकिन इसके बाद इस गेंदबाज ने धांसू फॉर्म दिखाया और हर मैच में अच्छा किया.

 

 

 

पंजाब के खिलाफ हुई खूब पिटाई


पंजाब के खिलाफ मुकाबले की बात करें तो तुषार देशपांडे की खूब पिटाई हुई. उन्होंने अपने चार ओवर में  49 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. उन्होंने 12.25 की इकॉनमी से रन लुटाए. तुषार देशपांडे की खराब गेंदबाजी चेन्नई पर भारी पड़ी और अंत में पंजाब ने मुकाबले पर कब्जा कर लिया. इस प्रदर्शन के बाद अब फैंस तुषार को लगातार ट्रोल कर रहे हैं और ये भी कह रहे हैं कि, ये कैसा पर्पल कैप विनर जिसने अब तक सबसे ज्यादा रन दिए हैं.

 

 

 

सबसे ज्यादा रन लुटाए लेकिन पर्पल कैप नाम


पंजाब किंग्स के खिलाफ तुषार देशपांडे से गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन भले ही देखने को नहीं मिला लेकिन वह इस मैच में 3 विकेट हासिल करने में कामयाब रहे. इसी के साथ अब तुषार के नाम पर 9 मैचों में 21.71 के औसत से 17 विकेट हासिल करने के साथ पर्पल कैप लिस्ट में पहले स्थान पर पहुंच गए हैं. तुषार ने अब तक 369 रन लुटाए हैं जो सबसे ज्यादा हैं. यानी की नंबर 1 होकर भी तुषार के पास गेंदबाजी के बेहद खराब आंकड़े हैं.

 

ये भी पढ़ें:

शतक ठोकने के बावजूद भी यशस्वी से क्यों खुश नहीं दिखे संजू सैमसन, MI के खिलाफ आखिरी ओवर में मिली हार के बाद दिया बड़ा बयान

IPL 2023, Orange & Purple Cap : कोहली के साथी को पछाड़ यशस्वी ने ऑरेंज कप पर जमाया कब्जा तो जानें किसके सिर है पर्पल कैप?

 

लोकप्रिय पोस्ट