icon

DC vs SRH, Fight : दिल्ली और हैदराबाद के बीच Live मैच में चले जमकर घूंसे-लात, Video से जानें क्या है मामला?

आईपीएल के जारी 16वें सीजन का 40वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (DC vs SRH) के बीच खेला गया. इस मैच के दौरान मैदान में एक नहीं बल्कि दो फाइट देखने को मिली.

dc vs srh, fight : दिल्ली और हैदराबाद के बीच live मैच में चले जमकर घूंसे-लात, video से जानें क्या है मामला?
authorSportsTak
Sun, 30 Apr 03:29 PM

आईपीएल के जारी 16वें सीजन का 40वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (DC vs SRH) के बीच खेला गया. इस मैच के दौरान मैदान में एक नहीं बल्कि दो फाइट देखने को मिली. पहली फाइट मैदान में दिल्ली और हैदराबाद के बीच जारी थी.. जबकि दूसरी फाइट ग्राउंड के बाहर स्टैंड्स में देखने को मिली. जिसमें फैंस आपस में भिड़ गए और जमकर लात-घूंसे चले. इसी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

 

स्टेडियम में चले घूंसे और लात 


29 अप्रैल की शाम को दिल्ली और हैदराबाद के बीच जारी मैच के दौरान फैंस में काफी जोश देखने को मिला. इसी दौरान जब मैच चल रहा था. तभी अरुण जेटली स्टेडियम के स्टैंड में फैंस आपस में भिड़ गए. तभी देखते ही देखते उनके बीच लात और घूंसे चलने लगे. यही वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ. जिसमें देखने पर पता चल रहा है कि फैंस की लड़ाई के बीच पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले को शांत कराया गया. जिससे बाकी फैंस शाति से मैच देख सके.

 

 

मैच में दिल्ली को मिली हार 


वहीं मैच की बात करें तो आईपीएल के जारी सीजन में लगातार 6 मैच हारकर दो मैच जीतने वाली दिल्ली को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा. दिल्ली के घरेलू मैदान पर पहले खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 6 विकेट पर 197 रन बनाए थे. इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने काफी कोशिश की मगर लक्ष्य को हासिल नहीं कर सके. दिल्ली की टीम अंत तक 6 विकेट पर 188 रन बना सकी और उसे 9 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ दिल्ली की टीम अब 8 मैचों में दो जीत के साथ अंकतालिका के साथ 10वें पायदान पर बनी हुई है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

PAKvsNZ: जिसे IPL टीमों ने नहीं दिया भाव, उसने 3 दिन में ठोका दूसरा शतक, पाकिस्तानी बॉलर्स की उड़ाई धज्जियां
DC vs SRH: सवा 13 करोड़ के खिलाड़ी की बाउंड्री पर कैच लपकने की हैरतअंगेज कोशिश, विरोधी ने भी बजाई ताली, Video कर देगा हैरान!

लोकप्रिय पोस्ट