icon

IPL 2023: चेन्नई-लखनऊ के मैच में अजीबोगरीब वजह से हुई देरी, दर्शक-खिलाड़ी हंसे तो गावस्कर को आया गुस्सा

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के मुकाबले के शुरू होने में अजीबोगरीब वजह से देरी हुई.

IPL 2023: चेन्नई-लखनऊ के मैच में अजीबोगरीब वजह से हुई देरी, दर्शक-खिलाड़ी हंसे तो गावस्कर को आया गुस्सा
authorSportsTak
Mon, 03 Apr 07:46 PM

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के मुकाबले के शुरू होने में अजीबोगरीब वजह से देरी हुई. चेन्नई के बल्लेबाज और लखनऊ के फील्डर जैसे ही मैदान में खेलने के उतरे वैसे ही एक कुत्ता भी मैदान में घुस गया. ऐसे में मैच शुरू नहीं हो पाया. ग्राउंड स्टाफ ने कुत्ते को पकड़ने की कोशिश की लेकिन उसने उन्हें खूब घुमाया. इस वजह से करीब पांच मिनट बाद मैच शुरू हो पाया और साढ़े सात के बजाए 7.35 बजे पहली गेंद फेंकी गई. कुत्ते के मैदान में घुस आने से दर्शकों ने तो खूब मजे लिए लेकिन एमए चिदंबरम स्टेडियम के स्टाफ की तैयारियों और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए. कॉमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर इस बात को लेकर काफी गुस्सा हुए और उन्होंने नाराजगी जाहिर की.

 

गावस्कर ने कहा कि इस तरह से मैच शुरू होने में देरी होना सही नहीं है. जो कोई भी सुरक्षा को लेकर जिम्मेदार है उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए था. यह अच्छी बात नहीं है. कुत्ते को पकड़ने के लिए चार-पांच ग्राउंड स्टाफ के लोग आए लेकिन उन्हें आता देखकर कुत्ता मैदान के दूसरी तरफ भागने लगा. यह देखकर अंपायर ब्रूस ऑक्सनफॉर्ड भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. वहीं डगआउट में बैठे चेन्नई के खिलाड़ी भी हंसते हुए दिखाई दिए. इनमें रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, मोईन अली शामिल रहे. बाद में कप्तान एमएस धोनी भी कैमरे की नज़र में आए और वे भी कुत्ते की मैदान में एंट्री के बारे में जानकर मुस्कुराने लगे.

 

 

 

 

 

आईपीएल 2023 में दूसरी बार देरी


चेन्नई के मैदान में कुत्ते के घुसने की यह पहली घटना नहीं है. पिछले महीने जब भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे मुकाबला खेला गया था तब भी कुत्ता घुस आया था. तब मैच के दौरान वह घुसा था. इससे पहले भी कई बार यहां पर कुत्ता मैदान में आ चुका है. आईपीएल 2023 में यह दूसरी घटना है जब मैच में किसी वजह से देरी हुई है. पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मुकाबले में फ्लडलाइट्स नहीं जलने की वजह से बाधा पड़ी थी. इससे केकेआर की पारी आधा घंटा लेट हुई थी. बाद में यह देरी भारी पड़ी थी क्योंकि बारिश के चलते मैच पूरा नहीं हो पाया था. अगर पारी समय पर शुरू होती तो बारिश आने से पहले मैच खत्म हो चुका होता.

 

ये भी पढ़ें

IPL 2023: चेन्नई-लखनऊ के मैच में अजीबोगरीब वजह से हुई देरी, दर्शक-खिलाड़ी हंसे तो गावस्कर को आया गुस्सा
IPL में ये बॉलर है पावरप्ले का सबसे बड़ा शिकारी, पहले ओवर में बल्लेबाजों के लिए बना डरावना सपना
6,6,6,6,4,6... पाकिस्तानी खिलाड़ी ने रमजान टूर्नामेंट में गर्दा उड़ाया, एक ओवर में ठोके 34 रन, देखिए वीडियो

लोकप्रिय पोस्ट