icon

IPL 2023: एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका, 6 फीट 8 इंच लंबा गेंदबाज महीनों तक क्रिकेट से हुआ दूर

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का शेड्यूल जारी हो चुका है। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुरी खबर, न्यूजीलैंड के स्टार तेज गेंदबाज काइल जैमीसन इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के पूरे सीजन के लिए बाहर हो चुके हैं. पढ़ें पूरी खबर

IPL 2023: एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका, 6 फीट 8 इंच लंबा गेंदबाज महीनों तक क्रिकेट से हुआ दूर
SportsTak - Mon, 20 Feb 02:12 PM

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का शेड्यूल जारी हो चुका है और सभी फ्रेंचाइजी धीरे धीरे अपनी तैयारियों में लग गई हैं. लेकिन इन सबके बीच चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुरी खबर आ रही है. न्यूजीलैंड के स्टार तेज गेंदबाज काइल जैमीसन पूरे सीजन के लिए बाहर हो चुके हैं. जैमीसन की पीठ में चोट लगी है जिसके चलते वो करीब 4 महीने तक क्रिकेट से दूर रहेंगे. ऐसे में उनकी सर्जरी होनी है. काइल जैमीसन पीठ की चोट के चलते 7 महीनों से बाहर हैं और इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में वापसी करने वाले थे लेकिन उनकी चोट को देखते हुए अब वो पूरी तरह बाहर हो चुके हैं.

 

जैमीसन को सर्जरी की जरूरत: कोच

 

न्यूजीलैंड के हेड कोच गैरी स्टीड ने पुष्टि कर कहा कि, ऑलराउंडर की चोट के लिए सर्जरी जरूरी है. ऐसे में वो कुछ समय तक इस खेल से दूर रहेंगे. हालांकि उनके प्लान में वापसी है. बता दें कि जैमीसन ने आखिरी बार इंग्लैंड के खिलाफ साल 2022 में टेस्ट सीरीज में हिस्सा लिया था. जनवरी से वो लिस्ट ए और टी20 क्रिकेट शुरू करने वाले थे. 28 साल के इस गेंदबाज ने जनवरी में न्यूजीलैंड xi के लिए भी खेला था लेकिन चोट के चलते उन्होंने पहला टेस्ट मिस कर दिया था.

 

कोच ने आगे कहा कि, जैमीसन की सर्जरी जल्द ही होने वाली है. उनके लिए काफी बड़ा चैलेंज है. वहीं हमारे लिए नुकसान है. वो काफी शानदार रहे हैं. बता दें कि जैमीसन की गैरमौजूदगी में न्यूजीलैंड को पहले टेस्ट में 267 रन से हार झेलनी पड़ी है.

 

जैमीसन ने साल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अपना आईपीएल डेब्यू किया था. 9 मैचों में उन्होंने 9 विकेट लिए थे. इसके बाद साल 2013 आईपीएल नीलामी में 6 फीट 8 इंच लंबे गेंदबाज को चेन्नई सुपर किंग्स ने 1 करोड़ रुपए में खरीदा था लेकिन अब वो इस प्लान से बाहर हो चुके हैं. धोनी की टीम के लिए ये बड़ा झटका है और इस सीजन में इस गेंदबाज की टीम को काफी ज्यादा कमी खल सकती है.

 

ये भी पढ़ें: 

IND vs AUS: तीसरे टेस्ट से पहले BCCI ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को दी बड़ी खुशखबरी, इस तारीख को पहुंचना होगा इंदौर

IND vs AUS: पैट कमिंस के बाद कंगारुओं को एक और बड़ा झटका, ये स्टार गेंदबाज हुआ पूरे दौरे से बाहर


 

लोकप्रिय पोस्ट