icon

IPL 2023 के बाद अर्जुन तेंदुलकर की मैदान में वापसी, अब इस प्रमुख टूर्नामेंट में खेलते आएंगे नजर

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) अब एक बार फिर से मैदान में वापसी को तैयार हैं.

ipl 2023 के बाद अर्जुन तेंदुलकर की मैदान में वापसी, अब इस प्रमुख टूर्नामेंट में खेलते आएंगे नजर
authorSportsTak
Wed, 12 Jul 08:57 PM

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) अब एक बार फिर से मैदान में वापसी को तैयार हैं. आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू करने वाले अर्जुन तेंदुलकर अब भारतीय घरेलू क्रिकेट में देवधर ट्रॉफी खेलते हुए नजर आएंगे. उनका चयन मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली साउथ जोन की टीम में हुआ है. अर्जुन और मयंक के अलावा वाशिंग्टन सुंदर और देवदत्त पडिक्कल भी इसी टीम का हिसा हैं.

 

4 साल बाद होगी देवधर ट्रॉफी 


देवधर ट्रॉफी की बात करें तो इसका आयोजन पिछली बार साल 2019 में हुआ था. जिसके बाद कोविड-19 के चलते ये टूर्नामेंट पिछले चार सालों से नहीं खेला जा सका है. अब देवधर ट्रॉफी का आगाज 24 जुलाई को होगा. जबकि तीन अगस्त तक ये लिस्ट ए टूर्नामेंट खेला जाएगा. जिसके लिए टीमों का ऐलान हो रहा है और साउथ जोन की टीम का कप्तान मयंक अग्रवाल को चुना गया है.

 

अर्जुन को मिली जगह 


साउथ जोन टीम में तमिलनाडु प्रीमियर लीग में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले अरुण कार्तिक और साई किशोर को भी मौका दिया गया है. जबकि केरल से आने वाले रोहन कुन्नुमल को टीम का उपकप्तान बनाया गया है. गोवा से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले अर्जुन तेंदुलकर को भी टीम में जगह दी गई है. जिन्होंने आईपीएल 2023 सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए चार मैच खेलते हुए तीन विकेट चटकाए थे.


देवधर ट्रॉफी के लिए साउथ जोन की टीम :- मयंक अग्रवाल (कप्तान), रोहन कुन्नुमल (उप-कप्तान), एन जगदीशन (विकेटकीपर), रोहित रायडू, केबी अरुण कार्तिक, देवदत्त पडिक्कल, रिकी भुई (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, वी. कावेरप्पा, विजयकुमार वैशाक, कौशिक वी, मोहित रेडकर, सिजोमन जोसेफ, अर्जुन तेंदुलकर और साई किशोर.

 

स्टैंडबाय खिलाड़ी - साई सुदर्शन, निकिन जोस, प्रदोष रंजन पॉल, नितिश कुमार रेड्डी और केएस भरत.

 

ये भी पढ़ें:

टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, बैक सर्जरी के बाद पहली बार नेट्स में दिखा ये स्टार बल्लेबाज

BAN vs AFG: बांग्लादेश की बची लाज, आखिरी वनडे में 7 विकेट से अफगानिस्तान को चटाई धूल, कप्तान अंत तक रहा नाबाद

 

लोकप्रिय पोस्ट