icon

फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए शादाब खान को नहीं मिला स्‍ट्रेचर, कंधे पर उठाकर मैदान से बाहर ले गए साथी खिलाड़ी, Video

मैच के दौरान शादाब खान के पैर में चोट लग गई, जिसके बाद उन्‍हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. शादाब को स्‍ट्रेचर की बजाय कंधे पर मैदान से बाहर ले जाया गया

शादाब खान फील्डिंग के दौरान हुए चोटिल
authorकिरण सिंह
Sun, 03 Dec 08:18 PM

पाकिस्‍तान क्रिकेट में इन दिनों उठापटक चल रही है. वर्ल्‍ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्‍तान टीम के कप्‍तान, कोच, चयनकर्ता, डायरेक्‍टर सब को बदल दिया गया हैं. पाकिस्‍तान क्रिकेट (Pakistan cricket) को बेहतरीन करने की कवायद शुरू हो गई है. पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड का इस वक्‍त पूरा ध्‍यान खेल को सुधारने पर है, मगर उससे पहले पाकिस्‍तान को व्‍यवस्‍था सुधारने की भी जरूरत है. 

 

पाकिस्‍तान के पास अपने चोटिल खिलाड़ी को मैदान से बाहर ले जाने के लिए स्‍ट्रेचर तक नहीं है. पाकिस्‍तान के घरेलू क्रिकेट में सुविधाओं का कितना अभाव है, ये उस वक्‍त सामने आया, जब नेशनल टी20 कप के दौरान शादाब खान (Shadab Khan) चोटिल हो गए और उन्‍हें स्‍ट्रेचर की बजाय साथी खिलाड़ी के कंधे पर मैदान से बाहर जाना पड़ा. शादाब का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.  

 

 

मैच के दौरान मुड़ा पैर
रावलपिंडी के कप्‍तान शादाब खान की टीम सियालकोट के खिलाफ मैदान पर उतरी. फील्डिंग के दौरान गेंद पर उनका पैर मुड़ गया, जिसके बाद उन्‍हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. पैर मुड़ने की वजह से वो सही से खड़े तक नहीं हो पाए रहे थे. वो दर्द से कराह रहे थे.

 

कंधे पर गए मैदान से बाहर

शादाब को मैदान से बाहर ले जाने के लिए स्‍ट्रेचर तक नहीं था. ऐसे में साथी खिलाड़ी के कंधे पर वो मैदान से बाहर गए. शादाब का वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट का अब मजाक उड़ रहा है. पाकिस्‍तानी फैंस भी बोर्ड पर सवाल खड़े कर रहे हैं.   

 

ये भी पढ़ें-

IND vs AUS : एक मैच खेलते ही दीपक चाहर पर आई बड़ी आफत, ऑस्ट्रेलिया सीरीज छोड़ लौटे घर, जानें क्या है वजह ?

तिहरा शतक जड़ने वाले को CSK में मिलेगा मौका, अश्विन ने IPL 2024 नीलामी से पहले ये क्या कह डाला ?     

RCB ने जिसे समझा बेकार, उसी गेंदबाज ने 2 मैचों में 10 विकेट लेकर लगातार जड़ा 'पंजा', अब नीलामी में बरसेंगे करोड़ों!

लोकप्रिय पोस्ट