icon

ऋतुराज गायकवाड़ क्‍यों दो गेंद खेलने के बाद मैदान से चले गए बाहर? इशान किशन की अचानक एंट्री के बाद कप्‍तान को लेकर टीम में मची खलबली

इंडिया सी के कप्‍तान ऋतुराज गायकवाड़ को दो गेंद खेलकर मैदान से बाहर जाना पड़ा. जिसने टीम की टेंशन बढ़ा दी है.


ऋतुराज गायकवाड़ दलीप ट्रॉफी में चोटिल हो गए थे
authorकिरण सिंह
Thu, 12 Sep 12:05 PM

इंडिया सी के कप्‍तान ऋतुराज गायकवाड़ दलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड के मैच में दो गेंद खेलकर मैदान से बाहर चले गए. इंडिया सी दूसरे राउंड के मैच में  इंडिया बी के खिलाफ मैदान पर उतरी. बी ने टॉस जीतकर सी को पहले बैटिंग के लिए बुलाया. इस मुकाबले में पहले तो इंडिया सी में अचानक इशान किशन की एंट्री हुई. फिर गायकवाड़ दो गेंद खेल चोटिल हो गए. जिससे टीम में खलबली मच गई.

 

दरअसल इशान किशन पहले राउंड के लिए इंडिया डी का हिस्‍सा थे, मगर चोट की वजह से वो पहले मैच से हट गए थे. दूसरे राउंड के अपडेटेड स्‍क्‍वॉड में भी वो किसी टीम में शामिल थे, मगर मैच शुरू होने से पहले ऐन वक्‍त पर उन्‍हें इंडिया सी में शामिल किया गया. उनके आने से इंडिया सी मजबूत भी हुई, मगर टीम बैटिंग के लिए जैसे ही मैदान पर उतरी, उसके कुछ देर बाद ही गायकवाड़ की चोट ने टीम की टेंशन भी बढ़ा दी. 

 

रन लेते समय चोटिल हुए गायकवाड़

 

कप्‍तान गायकवाड़ दो गेंदों पर चार रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए. पहली गेंद पर गायकवाड़ ने चौका लगाया था, मगर दूसरी गेंद पर रन लेते समय उनका टखना मुड़ गया, जिस वजह से दर्द से करहाते हुए उन्‍हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. गायकवाड़ के मैदान छोड़कर बाहर जाने के बाद क्रीज  पर रजत पाटीदार आए और उन्‍होंने सलामी बल्‍लेबाज साई सुदर्शन के साथ मिलकर बड़ी पार्टनरशिप की कोशिश. 

 

इंडिया सी को 23.4 ओवर में 96 रन के स्‍कोर पर पाटीदार के रूप में पहला झटका लगा. वो 67 गेंदों पर 40 रन बनाकर नवदीप सैनी  का शिकार बने. इसके अगले ही ओवर की पहली गेंद  पर सुदर्शन भी 43 रन पर आउट हो गए. सुदर्शन  को मुकेश कुमार ने पवेलियन भेजा.  

 

ये भी पढ़ें :- 

भारत की ODI World Cup 2023 से बंपर कमाई, 11736 करोड़ का हुआ फायदा, ICC की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

इशान किशन की Duleep Trophy में वापसी, ऐन मौके पर इस टीम में मिली एंट्री, अपडेटेड स्‍क्‍वॉड का नहीं थे हिस्‍सा

'पिछले कुछ सालों से...', ट्रेविस हेड ने कैसे ठोकी इंग्‍लैंड के खिलाफ सबसे तेज T20I फिफ्टी, सलामी बल्‍लेबाज ने खुद किया खुलासा

लोकप्रिय पोस्ट