icon

World Cup सेमीफाइनल के बाद 'नई टीम' इंडिया का चयन! जानें किन्‍हें मिल सकता है मौका

वर्ल्‍ड कप के बाद टीम इंडिया ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी, जिसमें कई प्‍लेयर्स को आराम दिया जा सकता है. ऐसे में एक नई टीम ऑस्‍ट्रेलिया को चुनौती देती हुई नजर आ सकती है.

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 5 टी20 मैचोंं की सीरीज
authorकिरण सिंह
Sat, 11 Nov 12:36 PM

टीम इंडिया का वर्ल्‍ड कप (World Cup) में अभी तक का सफर शानदार रहा. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम टॉप पर रहते हुए सेमीफाइनल में पहुंच गई है. अब 15 नवंबर को सेमीफाइनल में उसका सामना न्‍यूजीलैंड से होना तय है. सेमीफाइनल के बाद बीसीसीआई नई टीम इंडिया का ऐलान कर सकता है. कप्‍तान से लेकर प्‍लेयर्स तक में काफी बदलाव नजर आ सकते हैं. 

 

टीम इंडिया 23 नवंबर से ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी. पीटीआई के अनुसार सेमीफाइनल के बाद इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जा सकता है. इस सीरीज में सूर्यकुमार यादव और इशान किशन भी शायद खेल सकते हैं, जो इस वक्‍त वर्ल्‍ड कप में बिजी हैं. वहीं एशियन गेम्‍स और आईपीएल में अच्‍छा प्रदर्शन करने वाले प्‍लेयर्स को भी मौका मिल सकता है. 

 

WhatsApp पर  Sports Tak channel को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

 

सूर्या या गायकवाड़ में से कप्‍तान

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज में सूर्यकुमार यादव या फिर एशियन गेम्‍स के गोल्‍ड मेडलिस्‍ट कप्‍तान ऋतुराज गायकवाड़ टीम इंडिया की कप्‍तानी कर सकते हैं.

 

वर्ल्‍ड कप में टीम का प्रदर्शन

वर्ल्‍ड कप में टीम के प्रदर्शन की बात करें तो लीग स्‍टेज में कोई भी रोहित की सेना को अभी तक नहीं हरा पाया. रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्‍मद शमी सभी कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं. टीम इंडिया रविवार को नेदरलैंड्स के खिलाफ इस वर्ल्‍ड कप आखिरी लीग मैच खेलेगी. 

 

ये भी पढ़ें:

वर्ल्ड कप से बाहर होने के बावजूद क्यों इंग्लैंड नहीं ले सकता पाकिस्तान से हारने का रिस्क, प्लान पर फिर जाएगा पानी

पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने वसीम अकरम को पलटकर दिया करारा जवाब, कहा- 'मुझे तब ड्रॉप किया गया जब मैं ICC रैंकिंग्स में नंबर 2 था'

दोहरा शतक ठोकने वाले मैक्सवेल को अभी से सता रहा है मोहम्मद शमी का डर, कहा- उसकी सीधी गेंद तो...

लोकप्रिय पोस्ट