icon

वर्ल्‍ड कप के बाद भारतीय खिलाड़ी ने रचाई शादी, अपने बर्थडे पर शुरू किया जिंदगी का नया सफर

भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने अपने बर्थडे पर जिंदगी का नया सफर शुरू किया. उन्‍होंने अपनी गर्लफ्रेंड स्‍वाति अस्‍थाना के साथ सात फेरे लिए

नवदीप सैनी शादी के बंधन में बंध गए हैं
authorकिरण सिंह
Fri, 24 Nov 04:55 PM

वर्ल्‍ड कप खत्‍म होते ही भारतीय क्रिकेट के गलियारों में शादी की शहनाई बजने लगी है. भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने अपनी गर्लफ्रेंड स्‍वाति अस्‍थाना से शादी कर ली है. नवदीप ने अपने बर्थडे पर जिंदगी का नया सफर शुरू किया. बीते दिन यानी 23 नवंबर को नवदीप का 31वां जन्‍मदिन था और अपने बर्थडे पर ही उन्‍होंने गर्लफ्रेंड का हाथ भी थामा. सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके उन्‍होंने जानकारी दी. 

 

उन्‍होंने शादी की तस्‍वीर शेयर करते हुए कहा कि आपके साथ हर दिन प्‍यार का दिन है. हमने आज हमेशा के लिए एक दूसरे  का होने का फैसला किया.  हम जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू कर रहे हैं. इसीलिए सभी के आशीर्वाद की कामना करते हैं.

 

 

कौन है नवदीप की पत्‍नी

स्‍वाति एक फैशन, ट्रैवलर और लाइफस्‍टाइल ब्‍लॉगर हैं. उनकी जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है. भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप इस साल शादी करने वाले 5वें भारतीय खिलाड़ी हैं. केएल राहुल, अक्षर पटेल, हार्दिक पंड्या और शार्दुल ठाकुर भी इसी साल शादी के बंधन में बंधे थे.

 

नवदीप का करियर

नवदीप के करियर की बात करें तो वो पिछले 2 साल से टीम इंडिया से बाहर हैं. उन्‍होंने साल 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा था, मगर साल 2021 के बाद से वो टीम इंडिया की जर्सी में नजर नहीं आए. उन्‍होंने भारत के लिए 2 टेस्‍ट मैचों में 4 विकेट, 8 वनडे मैचों में 6 विकेट और 11 टी20 मैचों में 13 विकेट लिए. वो इसी महीने दिल्‍ली की तरफ से सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में नजर आए थे. हालांकि उनकी टीम सेमीफाइनल से बाहर हो गई थी. टूर्नामेंट में वो 7 मैचों में सिर्फ 4 विकेट ही ले पाए थे. 

 

ये भी पढ़ें-

IND vs AUS: टीम इंडिया की उपलब्धि देखती रही पूरी दुनिया, T20 क्रिकेट में 1 या 2 नहीं, 5वीं बार किया ये कमाल

IND vs AUS: एक भी गेंद खेले बिना गायकवाड़ के नाम सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड, टी20 में तीसरी बार भारतीय प्‍लेयर के साथ हुआ ऐसा

IND vs AUS: सूर्यकुमार यादव ने ड्रेसिंग रूम में पहले कप्‍तानी ‘छोड़ी’, फिर बल्‍ले से मचाया कोहराम, ठोके तूफानी 80 रन

लोकप्रिय पोस्ट