icon

गुजरात में भारतीय क्रिकेटर का परिवार बाढ़ में फंसा, NDRF ने बचाई जान, खिलाड़ी ने कहा- बहुत बुरे हाल...

गुजरात में सौराष्ट्र इलाके के कई इलाके बाढ़ की चपेट में है. इससे जामनगर, राजकोट, पोरबंदर, खेड़ा, छोटा उदैपुर, जूनागढ़, द्वारका जैसे जिले बुरी तरह से प्रभावित हुए है.

राधा यादव ने इंस्टा स्टोरी लगाकर बाढ़ की जानकारी दी.
authorShakti Shekhawat
Thu, 29 Aug 08:11 AM

गुजरात में भारी बारिश ने कोहराम मचाया हुआ है. वडोदरा, जामनगर जैसे कई शहर पानी में डूबे हुए हैं. वडोदरा में लगातार हो रही बरसात की वजह से विश्वामित्री नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. इसकी वजह से रिहायशी इलाकों में भी इसका पानी घुस गया. भारत की बाएं हाथ की स्पिनर राधा यादव और उनका परिवार भी बाढ़ के पानी में फंस गया. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खतरनाक स्थिति की जानकारी दी. उन्हें राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (NDRF) ने बचाया. राधा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर बताया, 'हम लोग बहुत बुरे हाल में फंस गए. NDRF का शुक्रिया जो उन्होंने हमें बचाया.'

 

राधा भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अहम सदस्य हैं. वह जल्द ही टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलते हुए दिखेंगी. उन्हें अक्टूबर में यूएई में होने वाले टूर्नामेंट के लिए स्क्वॉड में शामिल किया गया है. 24 साल की राधा ने अभी तक चार वनडे और 80 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. इनमें कुल 91 विकेट वह ले चुकी हैं. राधा ने 2018 में भारतीय टीम में कदम रखा था.

 

इरफान पठान ने किया लोगों को सावधान

 

भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी सोशल मीडिया के जरिए वडोदरा के लोगों से घरों में ही रहने की अपील की थी. उन्होंने एक्स पर लिखा था, 'बड़ौदा सुरक्षित रहना. चारों तरफ बाढ़ है इसलिए कृपया अपनी सुरक्षा के लिए अंदर ही रहें.' गुजरात में सौराष्ट्र इलाके के कई इलाके बाढ़ की चपेट में है. इससे जामनगर, राजकोट, पोरबंदर, खेड़ा, छोटा उदैपुर, जूनागढ़, द्वारका जैसे जिले बुरी तरह से प्रभावित हुए है. NDRF के साथ ही सेना को राहत व बचाव कार्यों के लिए लगाया गया है.

 

गुजरात में भारी बारिश की चेतावनी

 

NDRF और सेना ने पानी में फंसे कई लोगों को निकाला है और उन्हें सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया है. वडोदरा में बाढ़ में फंसे 35 लोगो को आर्मी ने बचाया. मौसम विभाग ने अभी भी गुजरात के कई इलाकों में भारी बारिश का अनुमान जारी किया है. ऐसे में हाल-फिलहाल राहत मिलने की संभावना कम हैं.

 

ये भी पढ़ें

वेस्ट इंडीज के धाकड़ खिलाड़ी ने इंटरनेशनल क्रिकेट छोड़ा, जो रूट पर गंदे कमेंट के चलते हुए थे बैन

ICC का चेयरमैन बनने पर जय शाह की कितनी होगी सैलरी? यहां जानें एक मीटिंग के कितने मिलेंगे पैसे
Exclusive: क्या संजीव गोयनका की पहली पसंद हैं रोहित शर्मा और LSG ने उनके लिए 50 करोड़ रखें हैं? फ्रेंचाइज के मालिक ने कर दिया सबकुछ साफ

लोकप्रिय पोस्ट