icon

Team India ने विश्व विजेता बनने के बाद जमकर की पार्टी, खाना तक भूले खिलाड़ी, सुबह तक चला जश्न, खूब हुआ नाच-गाना

बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने के बाद टीम इंडिया के लिए पार्टी आयोजित की. इसमें सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य शामिल हुए.

भारतीय टीम ने 11 साल बाद आईसीसी ट्रॉफी जीती है.
authorShakti Shekhawat
Mon, 01 Jul 03:33 PM

भारतीय क्रिकेट टीम ने 11 साल से चला आ रहा आईसीसी ट्रॉफी का सूखा खत्म करते हुए 2024 टी20 वर्ल्ड कप जीता. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने फाइनल में साउथ अफ्रीका सात रन से शिकस्त दी. इससे पहले टीम इंडिया ने आखिरी बार 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी. इसके बाद से लगातार नाकामी मिल रही थी. ऐसे में भारतीय खिलाड़ियों ने बरसों बाद मिली कामयाबी का खूब जश्न मनाया. फाइनल जीतने के बाद पूरी रात पार्टी हुई जो सुबह तक चली. ब्रिजटाउन के हिल्टन होटल में यह पार्टी हुई.

 

बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने के बाद टीम इंडिया के लिए पार्टी आयोजित की. इसमें सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य शामिल हुए. साथ ही बीसीसीआई के सभी बड़े अधिकारी भी इस दौरान मौजूद थे. सभी लोगों ने खूब गाने गाए, खूब डांस किया और जमकर जश्न मनाया. क्रिकबज़ वेबसाइट ने एक अधिकारी के हवाले से लिखा है, उनका इस तरह से जश्न मनाना बनता है. वर्ल्ड कप आसानी से नहीं आया है और उन्होंने पूरा जोर लगाया.

 

टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने फाइनल जीतने के बाद कहा था कि भारत को दो साल की तैयारी के बाद कामयाबी मिली है. इस दौरान उन्होंने निराशा और नाकामी झेली है. उन्होंने इन सबसे उबरते हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीता है.

 

भारतीय खिलाड़ियों ने पार्टी में नहीं की खाने की फिक्र

 

भारतीय टीम चैंपियन बनने के बाद जश्न में इस तरह से बिजी थी कि भारतीय खिलाड़ियों ने खाने की चिंता भी नहीं की. उन्होंने इस बात की कोई परवाह नहीं कि उन्हें कौनसा खाना परोसा गया. पार्टी के दौरान भारतीय खाना नहीं था. कैरेबियाई आईलैंड्स में भारतीय खाना मिलना बड़ी चुनौती है. खिलाड़ी सभी जगह पर भारतीय रेस्तरां ढूंढ़ रहे थे. इससे पहले अमेरिका में उन्हें आईसीसी ने कोल्ड फूड परोसा था. बाद में बीसीसीआई ने उनके खाने का बंदोबस्त किया था.

 

ये भी पढ़ें

रोहित शर्मा को क्या टी20 कप्तान के रूप में रिप्लेस करेंगे हार्दिक पंड्या? जय शाह ने दिया जवाब
'टी20 से रिटायर होने का मेरा मूड नहीं था', वर्ल्ड कप जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा का चौंकाने वाला बयान
T20 WC Final में हार रही थी टीम इंडिया फिर ऋषभ पंत ने इस 'बदमाशी' से बदल दिया खेल, 3 मिनट में हुआ सारा खेल

लोकप्रिय पोस्ट