icon

T20 World Cup: टीम इंडिया को होटल में नहीं मिला जिम, मेंबरशिप लेकर बाहर जाने को होना पड़ा मजबूर, रिपोर्ट में दावा

न्यूयॉर्क में भारतीय क्रिकेट टीम अभी तक दो मैच खेल चुकी है और एक और खेलना है. यहां पर नसाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेले जा रहे हैं.

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में अभी अजेय है.
authorShakti Shekhawat
Tue, 11 Jun 09:38 PM

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2024 में न्यूयॉर्क में सुविधाएं उम्मीदों के मुताबिक नहीं रही. मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने पार्क में नेट्स को लेकर अचंभा जताया था. अब सामने आया कि भारतीय खिलाड़ियों को होटल में जिम की सुविधा नहीं मिल रही. उन्हें इसके लिए बाहर जाना पड़ा है. न्यूयॉर्क में भारत अभी तक दो मैच खेल चुका है और एक और खेलना है. यहां पर नसाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेले जा रहे हैं. टीम इंडिया ने दोनों मैच जीते हैं और वह ग्रुप ए में सबसे ऊपर है.

 

न्यूज18 की रिपोर्ट में कहा गया है कि बीसीसीआई ने अपने खिलाड़ियों के लिए होटल के पास जिम की मेंबरशिप ली है. खिलाड़ी होटल का जिम इस्तेमाल नहीं करते. वे बाहर जाते हैं. यह काफी पॉपुलर जिम चैन है. यह बात किसी से छुपी नहीं है कि न्यूयॉर्क मे खेल रही टीमों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. पाकिस्तानी टीम को यहां पर अपनी टीम होटल बदलनी पड़ी थी. इसी तरह से भारत ने नेट्स के लिए अलॉट किए गए सेंटीयाग पार्क पर नाखुशी जाहिर की है. यहां पर मीडिया के रिफ्रेशमेंट के लिए भी कोई बंदोबस्त नहीं किया गया था. बीसीसीआई ने पहले मैच से पहले नेट्स कवर करने आए पत्रकारों के लिए खाने की व्यवस्था की थी. द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि पार्क में प्रैक्टिस करनी पड़ी रही है जो काफी अजीब है.

 

भारत ने नहीं दी आधिकारिक शिकायत

 

भारतीय टीम ने आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले के बाद पिच को लेकर भी असंतोष जाहिर किया था. हालांकि बीसीसीआई ने आधिकारिक तौर पर आईसीसी से कोई शिकायत नहीं की. न्यूज18 ने एक सूत्र के हवाले से कहा कि यहां पर जल्दबाजी में व्यवस्थाएं की गई हैं. प्रैक्टिस ग्राउंड से लेकर जिम तक सब कुछ उलट-पुलट है. इसके लिए अराजकता सही शब्द है.
 

भारत का न्यूयॉर्क में आखिरी मैच अमेरिका से 12 जून को है. इसके बाद वह आखिरी ग्रुप स्टेज का मैच खेलने के लिए फ्लोरिडा जाएगी जहां उसका सामना कनाडा से 15 जून को होगा. सुपर-8 के मैच कैरेबियाई द्वीप पर होंगे.

 

ये भी पढ़ें

Video: पाकिस्तानी असिस्टेंट कोच खाने के सवाल पर पत्रकार से भिड़े, बोले- मैच हार गए तो जिंदगी थोड़ी खत्म हो जाएगी
पूर्व क्रिकेटर ने पठानों को ठहराया पाकिस्तान की हार का जिम्मेदार, अनपढ़ बताया, देश में मचा हंगामा, देखिए Video
T20 World Cup: पाकिस्तान-इंग्लैंड, श्रीलंका और न्यूजीलैंड पर पहले राउंड से बाहर होने का खतरा, जानिए क्या है आगे जाने का गणित

लोकप्रिय पोस्ट