icon

India Today Conclave 2023: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर देंगे आपके हर सवाल का जवाब, 17-18 मार्च को सजेगा मंच

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव (India Today Conclave) का मंच एक बार फिर पूरी तरह सजने के लिए तैयार है.

india today conclave 2023: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर देंगे आपके हर सवाल का जवाब, 17-18 मार्च को सजेगा मंच
authorSportsTak
Mon, 13 Mar 10:50 PM

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव (India Today Conclave) का मंच एक बार फिर पूरी तरह सजने के लिए तैयार है. दर्शकों को जिस कार्यक्रम का बेसब्री से इंतजार था आखिरकार वो लम्हा आ चुका है. दिल्ली में 17 और 18 मार्च को इंडिया टुडे कॉन्क्लेव का आयोजन होगा जिसमें कई बड़े नाम शामिल हैं. इस कॉन्क्लेव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे. इसके अलावा खेल जगत, राजनीति, मनोरंजन जगत की एक से एक दिग्गज हस्तियां इसमें शामिल होंगी. कार्यक्रम का थीम इंडिया मोमेंट होगा.

 

20वें एडिशन में सचिन देंगे हर सवाल का जवाब


इंडिया टुडे कॉन्क्लेव का ये 20वां एडिशन होगा. और खेल जगत से इसमें भारत के लेजेंड्री मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी अपनी बात रखेंगे और अनुभव शेयर करेंगे. सचिन तेंदुलकर इस कार्यक्रम में खेल और क्रिकेट पर बात करेंगे. इसके अलावा सचिन ये भी बताएंगे कि खेल ने उन्हें कैसे बनाया और किस तरह खेल देश को बदल सकता है. इस दौरान हमें लेजेंड की तरफ से कई अनोखी कहानियां भी सुनने को मिलेंगी. हालांकि सबसे दिलचस्प बात ये है कि क्रिकेट फैंस सचिन से सीधे सवाल पूछ पाएंगे और सचिन हर सवाल का जवाब देंगे.

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव की ज्यादा जानकारी के लिए आप खुद को रजिस्टर कर सकते हैं और indiatodayconclave.com पर लॉग ऑन कर सकते हैं.

 

सुर्खियों में हैं सचिन


बता दें कि सचिन तेंदुलकर फिलहाल सुर्खियों में हैं. और ऐसा इसलिए है क्योंकि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने उनका रिकॉर्ड तोड़ दिया है. विराट कोहली ने 12 मार्च 2023 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना 75वां इंटरनेशनल शतक पूरा किया. विराट कोहली ने 75वां शतक पूरा करने के लिए 552 पारियां खेलीं. वह सबसे कम पारियों में इस मुकाम तक पहुंचे हैं. उनसे पहले सचिन तेंदुलकर ने अपने 75 अंतरराष्ट्रीय शतक पूरे करने के लिए 566 पारियां खेली थीं जो विराट से ज्यादा हैं.

 

ये भी पढ़ें:

IND vs AUS: प्लेन में पहले बैठ जाऊंगा, मैं उड़ाऊंगा आज...बीच मैच में विराट कोहली ने क्यों कहा ऐसा, VIDEO देख हो जाएंगे लोट-पोट

WTC फाइनल में जिस मैदान पर भिडे़ंगे भारत-ऑस्ट्रेलिया वहां डरावना है टीम इंडिया का रिकॉर्ड, 14 टेस्ट खेलकर सिर्फ इतने जीते

 

लोकप्रिय पोस्ट