icon

पाकिस्‍तान को पीटकर World Championship of Legends जीतने के बाद युवराज सिंह का मजेदार पोस्‍ट, बोले- लड़के नहीं, इन आदमियों ने...

World Championship of Legends:भारतीय टीम वर्ल्‍ड चैंपियनशिप ऑफ लेजेंड का खिताब जीतने वाली पहली टीम है. फाइनल में भारत ने पाकिस्‍तान को 5 विकेट से हराया. 

ट्रॉफी के साथ युवराज सिंह (बीच में)
authorकिरण सिंह
Sun, 14 Jul 04:09 PM

युवराज सिंह की कप्‍तानी में भारत ने पाकिस्‍तान को धूल चटाकर वर्ल्‍ड चैंपियनशिप ऑफ लेजेंड 2024 का पहला खिताब जीत लिया है. इस जीत से हर एक फैन खुश है. अब जीत के बाद युवी ने सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्‍ट शेयर किया. उन्‍होंने इस जीत के लिए कोच और सहयोगी स्‍टाफ का खासतौर से शुक्रिया अदा किया. युवी का कहना है कि कोच और सपोर्ट स्‍टाफ ने उनकी जंग लगी मशीन को ठीक करके चैंपियन बनाया.


जीत के बाद सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करके युवी ने कहा-  

 

इस उम्र में भी विनिंग ट्रॉफी को थामना अच्छा लगता है. पूरे टूर्नामेंट में लड़कों (या मुझे कहना चाहिए कि आदमियों) के प्रदर्शन से बेहद रोमांचित हूं. दुनिया भर के दिग्गजों के साथ मैदान पर वापस आना हमेशा शानदार होता है. हमारे सपोर्ट के लिए बड़ी संख्या में आने वाले दर्शकों का बहुत-बहुत धन्यवाद.

और हमारे कोच और सहयोगी स्टाफ को भी न भूलें, जिन्होंने हमारी जंग लगी मशीनरी को ठीक करने और हमें वहां अच्छा प्रदर्शन करने में हमारी  मदद की.

 

भारत का फाइनल में प्रदर्शन

 

भारत ने पांच विकेट से फाइनल मुकाबला अपने नाम किया. पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्‍तान टीम ने 6 विकेट पर 156 रन बनाए थे. 157 रन के टारगेट को भारत ने 19.1 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. सलामी बल्‍लेबाज अंबाती रायुडू ने 30 गेंदों पर 50 रन बनाए. उनके अलावा गुरकीरत सिंह मान ने 33 गेंदों पर 34 रन और यूसुफ पठान ने 16 गेंदों में 30 रन बनाए. फाइनल में युवी के बल्‍ले से 22 गेंदों में 15 रन निकले, मगर उन्‍होंने इस दौरान कमाल  की कप्‍तानी की. पाकिस्‍तान के लिए सबसे ज्‍यादा 41 रन शोएब मलिक बनाए.
 

ये भी पढ़ें

Anshuman Gaekwad: कैंसर से जंग लड़ रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर के लिए BCCI ने बढ़ाया हाथ, जय शाह ने किया इतने करोड़ की मदद का ऐलान

IND vs PAK: रायुडू की फिफ्टी, युसूफ पठान के तूफान के दम पर भारत ने पाकिस्‍तान को चटाई धूल, World Championship of Legends का बना पहला चैंपियन

IND vs PAK: दर्द से जूझ रहे थे मिस्बाह उल हक, रॉबिन उथप्पा मदद को पहुंचे, ड्रेसिंग रूम से मंगवाई मदद, देखिए Video

लोकप्रिय पोस्ट