icon

Rinku Singh, IND VS ENG: रिंकू सिंह 9 गेंदों में दो बार जीरो पर आउट, इंग्‍लैंड के खिलाफ धुरंधर का फ्लॉप शो

Rinku Singh, India A vs England Lions: रिंकू सिंह को इंग्‍लैंड लायंस के खिलाफ सीरीज के आखिरी दो टेस्‍ट में मौका मिला था, मगर वो दोनों मैचों में खाता तक नहीं खोल पाए.

रिंकू सिंह इंग्‍लैंड लायंस के खिलाफ एक भी पारी में खाता नहीं खोल पाए
authorकिरण सिंह
Thu, 01 Feb 12:35 PM

India A vs England Lions: इंग्‍लैंड के गेंदबाजों को लंबे-लंबे शॉट लगाने के रिंकू सिंह (Rinku Singh) के अरमान धरे के धरे रह गए. इंग्‍लैंड लायंस के खिलाफ उनका फ्लॉप शो तीसरे और आखिरी अनऑफिशियल टेस्‍ट में भी जारी रहा. इंग्‍लैंड लायंस के खिलाफ तीन अनऑफिशियल टेस्‍ट के आखिरी दो मैचों में रिंकू सिंह को मौका मिला, मगर दोनों ही मैच में उनका बल्‍ला शांत रहा. 9 मैचों में रिंकू दो बार जीरो पर आउट हो गए है. 

 

दूसरे टेस्‍ट में रिंकू महज चार गेंद ही मैदान पर टिक पाए थे और बिना खाता खोले आउट हो गए. जबकि गुरुवार को तीसरे टेस्‍ट में वो 5 गेंदों पर डक हो गए. इंग्‍लैंड लायंस के खिलाफ दोनों मैचों को मिलाकर वो सिर्फ 9 गेंद ही खेल पाए , जिसमें दो बार जीरो पर आउट हुए.


इंग्‍लैंड लायंस के खिलाफ भारत की खराब शुरुआत

भारत ए और इंग्‍लैंड लायंस के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्‍ट की बात करें तो भारतीय टीम पहले बैटिंग करने उतरी. भारत को पहला झटका मैच की पहली ही गेंद पर अभिमन्‍यु ईश्‍वरन के रूप में लगा, जो खाता तक नहीं खोल पाए. इसके बाद साई सुदर्शन भी सात रन बनाकर पवेलियन लौट गए. दोनों को मैथ्‍यू पॉट्स ने एलबीडब्‍यू आउट किया. तीसरा विकेट तिलक वर्मा के रूप में गिरा. तिलक 22 रन बनाकर पॉट्स का शिकार बने. 

 

पडिक्‍कल को नहीं मिला रिंकू का साथ

59 रन पर तीन विकेट गिरने के बाद रिंकू सिंह भी देवदत्‍त पडिक्‍कल के साथ मिलकर पारी को नहीं संभाल पाए और पॉट्स ने उन्‍हें भी एलबीडब्‍यू किया. रिंकू को लगातार दूसरी बार जीरो पर पवेलियन लौटना पड़ा. भारत को कुमार कुशाग्र के रूप में 5वां झटका लगा. जो महज चार ही बना पाए. भारत ए इस सीरीज में आगे है. दोनों टीमों के बीच पहला मैच ड्रॉ रहा था. जबकि दूसरा मैच भारत ने पारी और 16 रन से जीता था. 

 

ये भी पढ़ें :-

IND vs ENG: जैक लीच के दूसरे टेस्‍ट से बाहर होने पर बेन स्‍टोक्‍स का अजीब बयान, बोले- ये हमारे लिए बड़े शर्म की बात

Prithvi shaw comeback: पृथ्‍वी शॉ का लंबा इंतजार खत्म, भारतीय ओपनर की टीम में हुई वापसी, दो फरवरी को खेलना तय!

IND vs ENG : इंग्लैंड के सामने जीत के लिए टीम इंडिया ने 'झाड़ू' लगाने का किया अभ्यास, जानें क्या है प्लान ?

लोकप्रिय पोस्ट