icon

यशस्वी जायसवाल के लिए विराट कोहली बने बैटिंग कोच, नेट्स में दिए स्पेशल टिप्स, VIDEO

भारत और वेस्टइंडीज सीरीज से पहले विराट कोहली और यशस्वी जायसवाल नेट्स में जमकर अभ्यास कर रहे हैं.

यशस्वी जायसवाल के लिए विराट कोहली बने बैटिंग कोच, नेट्स में दिए स्पेशल टिप्स, video
authorSportsTak
Thu, 06 Jul 11:24 AM

भारतीय टीम वेस्टइंडीज (IND vs WI) पहुंच चुकी है और टीम को 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेलनी है. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट 12 जुलाई से होगा. इससे पहले टीम इंडिया खुद को रिलैक्स कर रही है और बीच पर दूसरे स्पोर्ट्स खेल रही है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद टीम इंडिया आराम ही कर रही है. ऐसे में 10 दिन पहले ही टीम को वेस्टइंडीज भेज दिया गया है. लेकिन इन सबके बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो फैंस को राहत दे रहा है. इस वीडियो में विराट कोहली यशस्वी जायसवाल को बैटिंग टिप्स देते नजर आ रहे हैं.

 

 

 

जायसवाल ने लिए विराट से टिप्स


यशस्वी जायसवाल और विराट कोहली नेट्स में पसीना बहा रहे हैं. जायसवाल को पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि उन्हें पहला टेस्ट खेलने का मौका मिला. लेकिन इन सबके बीच विराट कोहली और यशस्वी जायसवाल का नेट्स सेशन का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यशस्वी जायसवाल को विराट कोहली से बैटिंग टिप्स लेते देखा गया. यशस्वी जायसवाल बार बार विराट से फ्रंट फुट पर खेलने को लेकर टिप्स ले रहे थे.

 

बता दें कि सेलेक्टर्स ने जब से चेतेश्वर पुजारा को ड्रॉप किया है तब से टीम में नंबर 3 की जगह बन गई है. यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ अब इस जगह के लिए लड़ रहे हैं. यशस्वी और ऋतुराज दोनों ओपनर्स हैं. लेकिन टीम में पहले ही ओपनिंग की जिम्मेदारी रोहित शर्मा और शुभमन गिल के पास है. यशस्वी और ऋतुराज के अलावा मुकेश कुमार भी टीम में नया चेहरा हैं. दाहिने हाथ के पेसर को टेस्ट सीरीज में डेब्यू कैप मिल सकता है. वो वनडे टीम का भी हिस्सा है.

 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच डोमिनिका में 12 से 16 जुलाई के बीच सीरीज की शुरुआत होगी. इसके बाद 20 से 24 जुलाई तक दूसरा टेस्ट खेला जाएगा जो त्रिनिदाद में होगा. तीन वनडे भी होंगे जो 27 और 29 और 1 अगस्त को खेले जाएंगे. इसके बाद टीम टी20 सीरीज खेलेगी.

 

ये भी पढ़ें:

भारत को कभी जिताया वर्ल्ड कप, पिछले साल भयानक एक्सीडेंट से टूटी कलाई, फिर भी नहीं मानी हार, अब मैदान में वापसी को बेताब ये जांबाज

WI दौरे के लिए टी20 टीम में नहीं चुना गया कप्तान तो किया अजीब ट्वीट, फैंस बोले- 'बनाओ 150 की स्ट्राइक रेट से रन'

 

लोकप्रिय पोस्ट