icon

IND vs USA: विराट कोहली को लेकर आपस में भिड़े अमेरिकी क्रिकेटर, 6 गेंद पर 6 छक्के लगाने वाले क्रिकेटर ने खोली पोल

Fight Between USA Cricketers: जहांगीर ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया था. लेकिन भारत के खिलाफ वो 0 पर आउट हो गए. ऐसे में जसकरन ने एक पोस्ट के जरिए उन्हें टारगेट किया है.

आउट होने के बाद मैदान से बाहर जाते विराट कोहली
authorNeeraj Singh
Thu, 13 Jun 03:05 PM

Fight Between USA Cricketers: लगातार 2 मैच जीतने वाली अमेरिका की टीम को तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा. भारत के खिलाफ टीम ने बल्ले से खास प्रदर्शन नहीं किया. हालांकि बाद में टीम ने गेंद से मैच पलटने का दम दिखाया लेकिन टीम इंडिया ने इस मैच को जीत लिया. लेकिन इस बीच ऑफ फील्ड अमेरिका के दो क्रिकेटर्स आपस में भिड़ गए. हम जसकरन मल्होत्रा और अली खान की बात कर रहे हैं. जसकरन साल 2022 में अमेरिका के लिए खेल चुके हैं. ऐसे में उन्होंने अमेरिकी टीम के वर्तमान ओपनर शायन जहांगीर पर एक अलग तरह का बयान दिया जिसपर अब हंगामा मच चुका है.

 

 

 

पोस्ट के जरिए किया टारगेट


डिलीट हो चुकी पोस्ट में जसकरन ने एक मीम शेयर की थी. इसमें उन्होंने जहांगीर के जरिए पिछले साल दिए गए बयान को शेयर किया. जहांगीर ने कहा था कि विराट कोहली के खिलाफ खेलना मेरा सबसे बड़ा सपना है. मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि असली किंग कौन है. इस पोस्ट के जरिए जसकरन ने जहांगीर को टारगेट करने की कोशिश की.

 

जसकरन के जरिए शेयर की गई पोस्ट में आगे लिखा था कि जहांगीर का प्रदर्शन विराट की टीम के खिलाफ. बता दें कि जहांगीर भारत के खिलाफ बिना खाता खोले आउट हो गए. ऐसे में उनकी ये पोस्ट उनके डक आउट वाली फोटो के साथ वायरल हो रही है.

 

अली खान ने दिया जवाब


ऐसे में पोस्ट वायरल होते ही एक और अमेरिकी क्रिकेटर अली खान ने इसको लेकर ट्वीट कर दिया और जसकरन को भी टैग किया. अली ने लिखा कि 'मैंने अपने पूर्व साथी से ऐसी उम्मीद नहीं की थी. दूसरे खिलाड़ी के प्रति इतनी नफरत! यह आपकी तरफ से बहुत ही गैर-पेशेवर रवैया है. इसके जवाब में जसकरन ने भी लिखा और कहा कि "बस आपको यह बताने के लिए, मेरी पोस्ट देखिए. मैं आपको और मेरी टीम को किस तरह से सहयोग कर रहा हूं? कृपया जाकर जांच लें, भाई."

 

बता दें कि जसकरन ने 2021 में पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ एक ओवर में छह छक्के लगाने के बाद काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वह एकदिवसीय मैच में यह उपलब्धि हासिल करने वाले केवल दूसरे क्रिकेटर हैं. इस बीच, अमेरिकी टीम ने अपने पिछले मैच में पाकिस्तान को हराने के बाद बुधवार को भारत के खिलाफ मैच में शानदार शुरुआत की. लेकिन मेन इन ब्लू ने दिखाया कि वे टूर्नामेंट में सर्वोच्च रैंकिंग वाली टीम क्यों हैं और नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में एक और उलटफेर से बच गए. भारत ने इस मैच में अमेरिका को 7 विकेट से हरा दिया.

 

ये भी पढ़ें:

T20WC 2024: वेस्टइंडीज ने न्यूजीलैंड को हराया तो गदगद हुई टीम इंडिया, रोहित एंड कंपनी के लिए सुपर 8 हुआ आसान, जानें पूरा समीकरण

T20 World Cup 2024: फ्लोरिडा में बाढ़ जैसे हालात, टूट सकता है 500 से 1000 साल का रिकॉर्ड, टीम इंडिया के आखिरी ग्रुप मैच समेत तीन मुकाबलों पर भी खतरा

T20 WC 2024: भारत-पाक का मुकाबला देखने के लिए पाकिस्तानी फैन ने बेच डाली 2.5 लाख का ट्रैक्टर, कहा- इस भारतीय क्रिकेटर ने…

लोकप्रिय पोस्ट