icon

IND vs USA: 11 पत्रकारों ने अमेरिकी हीरो सौरभ नेत्रवलकर के लिए छोड़ी अर्शदीप सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस, इतने मिनट तक पूछे गए सवाल

IND vs USA: अर्शदीप सिंह मैन ऑफ द मैच रहे लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान 11 पत्रकारों ने उनका सेशन छोड़ अमेरिकी गेंदबाज सौरभ नेत्रवलकर से सवाल पूछने चले गए.

विकेट लेने के बाद जश्न मनाते सौरभ नेत्रवलकर
authorNeeraj Singh
Thu, 13 Jun 04:32 PM

अमेरिका के तेज गेंदबाज सौरभ नेत्रवलकर इस टी20 विश्व कप में एक स्टार खिलाड़ी के तौर पर उभरे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ 18 रन देकर 2 विकेट लेने, सुपर ओवर में 18 रन का बचाव करने और फिर विराट कोहली और रोहित शर्मा को आउट करने के बाद अब ये क्रिकेटर टूर्नामेंट में पूरी तरह छा चुका है. नेत्रवलकर की लोकप्रियता का भले ही भारत कनेक्शन है लेकिन इस गेंदबाज की अपनी मेहनत उसे यहां तक लाई है. सौरभ सिर्फ क्रिकेटर ही नहीं हैं बल्कि वो ओरेकल में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर और एक बहुत अच्छे गिटार प्लेयर और गायक भी हैं.

 

 

 

पत्रकारों ने अर्शदीप का छोड़ा प्रेस कॉन्फ्रेंस


इन्हीं सब चीजों के चलते भारत के खिलाफ मैच के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसने फैंस को भी चौंक दिया है. भारत की तरफ से अर्शदीप सिंह को प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला. इस गेंदबाज ने 9 रन देकर कुल 4 विकेट लिए. इस तरह भारत ने 7 विकेट से जीत हासिल की. लेकिन सौरभ का क्रेज इतना ज्यादा था कि 11 पत्रकारों ने अर्शदीप सिंह के प्रेस कॉन्फ्रेंस को अटेंड न करने का फैसला किया और सभी सौरभ के पास सवाल पूछने के लिए पहुंच गए.

 

11 मिनट तक पूछे सवाल

 

रेगुलर प्रेस कॉन्फ्रेंस और पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस के अलावा आईसीसी मिक्स्ड मीडिया जोन में पत्रकारों को खिलाड़ियों से सवाल पूछने का मौका देती है.ऐसे में सौरभ इस दौरान वहां मौजूद थे और किसी भी पत्रकार ने ये मौका हाथ से नहीं जाने दिया. बता दें कि अर्शदीप सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस जहां सिर्फ 4 मिनट तक चली. वहीं सौरभ से पत्रकारों ने कुल 11 मिनट तक सवाल पूछे.

 

बता दें कि अमेरिका की टीम पहली बार किसी बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है. ऐसे में अमेरिकी फैंस भी अब इस खेल में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. भारतीय टीम पहले ही जहां सुपर 8 में पहुंच गई है. वहीं अमेरिका की टीम इससे सिर्फ एक कदम दूरे है. अमेरिका को अपने अगले मुकाबले में आयरलैंड से भिड़ना है. ऐसे में अमेरिका की टीम इस मैच में जीतती है तो टीम सुपर 8 में पहुंच जाएगी. हालांकि इस मैच पर बारिश का साया है. ऐसे में अगर ये मैच बारिश के चलते धुलता है तो पाकिस्तान को इससे नुकसान होगा और टीम सुपर 8 से बाहर हो जाएगी.

 

ये भी पढ़ें :

IND vs USA: भारत के खिलाफ क्या पांच रन की पेनल्टी दिए जाने से हारा अमेरिका? मैच के बाद कोच ने दिया जवाब

T20 WC 2024: IND vs AUS मैच से पहले ऋषभ पंत के कमबैक पर ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज का बड़ा बयान, कहा- वो नहीं खेल पाएगा, ऐसा तो...

T20 WC 2024: भारत से हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों के निकले आंसू, किसी ने भी नहीं खाया खाना, जानें क्या है पूरा मामला

 

लोकप्रिय पोस्ट