icon

IND vs SL: श्रीलंका में कैसा है रोहित शर्मा-विराट कोहली का 'नया घर'? Video में देखिए आलीशान नजारा

भारत और श्रीलंका के बीच 2 से 7 अगस्‍त के बीच तीन मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज के लिए रोहित शर्मा, विराट कोहली श्रीलंका पहुंच गए हैं और तैयारियों में जुट गए हैं.

रोहित शर्मा और विराट कोहली वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका पहुंच गए हैं
authorSportsTak
Tue, 30 Jul 12:38 PM

रोहित शर्मा, विराट कोहली तीन वनडे मैचों  की सीरीज के लिए श्रीलंका पहुंच गए हैं. टी20 वर्ल्‍ड चैंपियन बनने के बाद रोहित और कोहली पहली बार मैदान पर उतरेंगे. 2 से 7 अगस्‍त के बीच खेली जाने वाली इस सीरीज में हर किसी की नजरें दोनों दिग्‍गजों पर होगी, जिन्‍होंने वर्ल्‍ड चैंपियन बनने के बाद टी20 फॉर्मेट से संन्‍यास ले लिया. रोहित शर्मा और विराट कोहली इस सीरीज की तैयारियों में जुट गए हैं.

 

रोहित, कोहली, श्रेयस अय्यर समेत वनडे सीरीज खेलने श्रीलंका पहुंचे भारतीय खिलाड़ी अगले कुछ दिन श्रीलंका में अपने आलीशान नए घर में रहेंगे. उनके नए घर की खूबसूरती की चर्चा हर तरफ हो रही है. दरअसल रोहित-कोहली समेत भारतीय वनडे टीम श्रीलंका के सबसे बड़े होटल आईटीसी रत्‍नादीप होटल में ठहरी हैं. रोहित, कोहली, केएल राहुल, कुलदीप यादव, श्रेयस अय्यर यहां पहुंच चुके हैं, जबकि बाकी के खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज का आखिरी मैच खेलने के बाद सीधा यहां पहुंचेंगे. 

 

 

रोहित-कोहली का 'नया घर'

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा. भारत इस सीरीज में 2-0 से आगे है और सूर्यकुमार यादव की अगुआई वाली टीम की नजर क्‍लीन स्‍वीप पर है. रोहित- कोहली श्रीलंका के जिस होटल में ठहरे हैं, उसकी भव्‍यता की काफी चर्चा है. दरअसल पहले टीम ताज के दूसरे होटल में ठहरती थी, मगर रोहित-कोहली जिस होटल में ठहरे है, वो अप्रैल में खुला है. जो श्रीलंका का सबसे बेस्‍ट होटल भी बन गया. इस होटल में जमीन से करीब 100 मीटर ऊपर एक स्‍काईब्रिज भी है, जो इस होटल का मुख्‍य अट्रैक्‍शन है.

 

वनडे सीरीज की तैयारी में जुटे दिग्‍गज

 

रोहित, कोहली श्रीलंका में अपने नए घर पहुंचते ही वनडे सीरीज की तैयार में जुट गए. श्रीलंका से स्‍पोर्ट्स तक के लिए स्‍पेशल कवरेज करने वाले शहान मलिक के अनुसार हाल में टी20 क्रिकेट से संन्‍यास लेने वाले दोनों दिग्‍गज खिलाड़ियों ने मंगलवार को होटल के जिम में जमकर पसीना बहाया और दोनों वनडे सीरीज की काफी तैयारी कर रहे हैं. भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज कोलंबो में खेली जाएगी, जबकि टी20 सीरीज पल्‍लेकेले में खेली जा रही है. पल्‍लेकेले में टी20 सीरीज खत्‍म होने के बाद वनडे सीरीज के लिए बाकी के खिलाड़ी कोलंबो पहुंचेंगे.

 

ये भी पढ़ें :- 

हार्दिक पंड्या तलाक के बाद बेटे अगस्त्य के जन्मदिन पर हुए इमोशनल, वीडियो शेयर कर कही दिल की बात

Paris Olympics 2024: मनिका बत्रा का कमाल, टेबल टेनिस के इतिहास में पहली बार किसी भारतीय ने हासिल किया ये मुकाम

'टीम इंडिया पाकिस्‍तान नहीं आना चाहती तो उनका...' चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए भारत के ना आने की बात सुन बौखलाए शाहिद अफरीदी, दिया बड़ा बयान

लोकप्रिय पोस्ट