icon

क्या वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएंगे हार्दिक पंड्या? मेडिकल टीम नहीं दे पा रही है कोई अपडेट, श्रीलंका के खिलाफ भी खेलना मुश्किल

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या श्रीलंका के खिलाफ भी मैच मिस कर सकते हैं. अब तक पंड्या को लेकर कोई अपडेट नहीं आ पाई है. पंड्या पर टूर्नामेंट से बाहर होने का भी खतरा है.


पंड्या की चोट पर अपडेट नहीं
authorSportsTak
Mon, 30 Oct 11:54 AM

टीम इंडिया वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन कर रही है. स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को जब बांग्लादेश के खिलाफ चोट लगी थी तब ऐसा लग रहा था कि टीम कमजोर पड़ जाएगी. लेकिन बल्लेबाजी में सूर्यकुमार यादव और गेंदबाजी में मोहम्मद शमी ने बिल्कुल भी कमी नहीं खलने दी. पंड्या अब तक दो मुकाबले मिस कर चुके हैं. ऐसे में कहा जा रहा था कि श्रीलंका के खिलाफ उनकी वापसी होनी तय है. लेकिन मेडिकल टीम ने अब तक कोई अपडेट नहीं दिया है और कहा जा रहा है कि, पंड्या का इस मैच में भी खेलना मुश्किल है. 2 नवंबर को मुंबई में भारत की टक्कर श्रीलंका से है.

 

पंड्या की चोट पर अपडेट नहीं


पंड्या को बाएं पैर के टखने में चोट लगी थी और वो मुड़ गया था. उनका लिगामेंट टियर हो गया था. मेडिल टीम ने कहा है कि, वो पंड्या और एनसीए के साथ लगातार संपर्क में हैं. वहीं टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने भी कहा है कि, हम जल्द ही कुछ दिनों के भीतर अपडेट दे देंगे.

 

सूर्य और शमी मचा रहे हैं गदर


हार्दिक पंड्या के होने से टीम के भीतर बैलेंस बा था. लेकिन उनकी गैरमौजूदगी में टीम में दो बदलाव हुए. मोहम्मद शमी और सूर्यकुमार यादव की एंट्री हुई जबकि शार्दुल को बाहर बैठना पड़ा. शमी ने टीम को निराश नहीं किया और पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 विकेट लिए और फिर इंग्लैंड के खिलाफ इस गेंदबाज ने 4 विकेट अपने नाम किए. वो शमी ही थे जिन्होंने इंग्लैंड को बुरी तरह बैकफुट पर ढकेल दिया और 4 विकेट अपने नाम कर 100 रन से टीम को जीत दिला दी. इस जीत के साथ भारत ने लगातार 6 मैच जीत लिए हैं और टीम पाइंट्स टेबल में पहले पायदान पर पहुंच चुकी है. वहीं इंग्लैंड की टीम 5 हार के साथ अभी भी सबसे नीचे हैं.

 

भारतीय टीम के भीतर हार्दिक पंड्या की वापसी हो पाएगी या नहीं फिलहाल कुछ कहा हीं जा सकता. क्योंकि टीम को सेमीफाइनल भी खेलना है. 2 नवंबर को श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले के बाद भारत को कोलकाता में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 नवंबर को खेलना है और इसके बाद टीम 12 नवंबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलेगी.

 

ये भी पढ़ें:

बीच मैच में कुलदीप यादव पर भड़के कप्तान रोहित शर्मा, फैसले से हुए नाराज, VIDEO वायरल

इंग्लैंड की जीत के बाद वर्ल्ड कप में भारत ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली बनी दूसरी टीम

पाकिस्तान में टीवी पर दिखाई बाबर आजम की पर्सनल चैट, PCB चीफ जाका अशरफ ने लीक किया मैसेज, VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट