icon

India A vs Pakistan A Cricket match: भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला आज, जानिए कब-कहां देख पाएंगे ये मैच

India A vs Pakistan A Cricket match: भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला कल, जानिए कब-कहां देख पाएंगे ये मैच
authorAajTak
Tue, 18 Jul 09:13 PM

India A vs Pakistan A Emerging Teams Asia Cup 2023: क्रिकेट फैन्स को एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला देखने को मिलेगा. यह मैच भारत और पाकिस्तान की 'ए' टीम के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला एसीसी मेन्स इमर्जिंग टीम्स एशिया कप 2023 टूर्नामेंट के तहत खेला जाएगा. 

इस टूर्नामेंट में भारतीय ए टीम की कप्तानी यश ढुल संभाल रहे हैं. जबकि उपकप्तान अभ‍िषेक शर्मा हैं. इस भारतीय टीम में IPL 2023 फाइनल में गुजरात टाइटन्स के धाकड़ बल्लेबाज साई सुदर्शन भी शामिल हैं.

पहले मैच में कप्तान यश ने जमाया शतक

यह मेन्स इमर्जिंग एशिया कप श्रीलंका की मेजबानी में 13 से 23 जुलाई तक खेला जा रहा है. आठ एशियाई देशों के बीच खेला जा रहा यह टूर्नामेंट वनडे फॉर्मेट में खेला जा रहा है. भारतीय ए टीम को ग्रुप बी में नेपाल, यूएई ए और पाकिस्तान ए के साथ रखा गया है.

भारतीय टीम ने अपने ग्रुप स्टेज में पहला मैच UAE के खिलाफ खेला था, जिसमें 8 विकेट से जीत दर्ज की थी. इस मैच में कप्तान यश ढुल ने नाबाद 108 रनों की शतकीय पारी खेली थी. जबकि साई सुदर्शन ने 41 रन बनाए थे. गेंदबाजी में हर्षित राणा ने 4 विकेट लिए थे.

भारत ने अपने दूसरे मैच में नेपाल को 9 विकेट से हराया था. पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का यह टूर्नामेंट में तीसरा मुकाबला रहेगा. ऐसे में फैन्स जानना चाह रहे होंगे कि आखिर यह मैच कहां खेला जाएगा? साथ ही इसे कहां देख पाएंगे? आइए जानते हैं इन सवालों के जवाब...

भारत-ए Vs पाकिस्तान-ए के बीच यह मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा?

एमर्जिंग एशिया कप में भारत-ए Vs पाकिस्तान-ए मुकाबला आज (19 जुलाई) को कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

कब देख पाएंगे यह भारत-ए Vs पाकिस्तान-ए महामुकाबला?

भारत-ए Vs पाकिस्तान-ए के बीच टूर्नामेंट का यह 12वां मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे शुरू होगा. जबकि टॉस आधा घंटे पहले होगा.

टीवी पर भारत-ए Vs पाकिस्तान-ए मैच किस चैनल पर देख सकेंगे?

एशिया कप का यह 12वां मैच भारत-ए और पाकिस्तान-ए के बीच आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव टेलीकास्ट देख सकेंगे.

मोबाइल पर भारत-ए Vs पाकिस्तान-ए मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?

भारत-ए Vs पाकिस्तान-ए मुकाबले को फैन्स मोबाइल पर फैनकोड ऐप पर लाइव देख सकेंगे.

 

लोकप्रिय पोस्ट