icon

IND vs PAK: 'जगह नई, रिजल्‍ट वही', भारत की रोमांचक जीत के बाद सचिन तेंदुलकर ने उड़ाया पाकिस्‍तान का मजाक, किया मजेदार पोस्‍ट

IND vs PAK: पाकिस्‍तान के खिलाफ टीम इंडिया की जीत के बाद सचिन तेंदुलकर ने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की और कहा कि वो उनकी आंखों के तारे थे.

भारत vs पाकिस्‍तान मुकाबले की मैच बॉल के साथ सचिन तेंदुलकर PC: (Getty)
authorकिरण सिंह
Mon, 10 Jun 08:39 AM

जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी, अर्शदीप सिंह के आखिरी ओवर के दम पर भारत ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में पाकिस्‍तान के मुंह से जीत छीन ली. लो स्‍कोरिंग मैच को भारत ने छह रन से जीत लिया. भारत की इस शानदार जीत के बाद दिग्‍गज भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने पाकिस्‍तान के मजे ले लिए. मैच के बाद उन्‍होंने एक मजेदार पोस्‍ट शेयर किया और कहा कि भले ही जगह नई है, मगर परिणाम वही है. 


उन्‍होंने इमोजी के साथ लिखा-

 

भारत vs पाकिस्तान,  नया महाद्वीप, नतीजा वही.  

 

दरअसल भारत और पाकिस्‍तान की टीम पहली बार न्‍यूयॉर्क में टकराई थी. दोनों के पास ही न्‍यूयॉर्क में खेलने का कोई खास अनुभव नहीं था, मगर इसके बावजूद भारतीय टीम ने पाकिस्तान पर सालों से चला आ रहा अपना दबदबा बनाए रखा. टी20 वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान के खिलाफ भारत की जीत का रिकॉर्ड 7-1 हो गया है.

 

 

गेंदबाज आंखों के तारे

 

सचिन तेंदुलकर ने आगे भारतीय गेंदबाजों की जमकर तारीफ की, जिन्‍होंने टीम की जीत की शानदार कहानी लिखी. उन्‍होंने कहा कि टी20 क्रिकेट भले ही बल्‍लेबाजों का खेल होता है, मगर न्‍यूयॉर्क में आज हमारे गेंदबाज आंखों के तारे थे.

 

भारत ने पाकिस्‍तान को 120 रन का टारगेट दिया था, जिसके जवाब में पाकिस्‍तान टीम सात विकेट पर 113 रन ही बना पाई और छह रन से मुकाबला गंवा दिया. बुमराह ने 14 रन पर तीन विकेट लिए. जबकि आखिरी ओवर में अर्शदीप सिंह ने पाकिस्‍तान को टारगेट तक पहुंचने से रोक दिया था. इस जीत के साथ भारत जहां सुपर आठ क्‍वालिफाई करने के काफी करीब पहुंच गया है. वहीं पाकिस्‍तानी टीम टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs PAK: पाकिस्‍तान को पीटकर भारत ने तोड़ा उसका ही वर्ल्‍ड रिकॉर्ड, रोहित की सेना ने किया T20 World Cup का सबसे बड़ा कमाल

Jasprit Bumrah, IND vs PAK: 'हम भारत में खेल रहे थे', जसप्रीत बुमराह ने पाकिस्‍तान को पीटने के बाद ऐसा क्‍यों कहा?

SUPER EXCLUSIVE: मां ने नहीं देखा अर्शदीप सिंह का 'चमत्‍कार', पाकिस्‍तान के खिलाफ आखिरी ओवर में बंद कर ली थी आंखें, स्‍टेडियम में पूछती रहीं मैच का हाल, Video

लोकप्रिय पोस्ट