icon

IND vs PAK : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर शाहिद अफरीदी ने साधा निशाना, कहा - 'अहमदाबाद की पिच में भूत है क्या'

भारत में इस साल अक्टूबर माह से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 खेला जाना है.

ind vs pak : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर शाहिद अफरीदी ने साधा निशाना, कहा - 'अहमदाबाद की पिच में भूत है क्या'
authorSportsTak
Fri, 16 Jun 08:15 PM

भारत में इस साल अक्टूबर माह से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 खेला जाना है. जिसके लिए अब ज्यादा समय बचा नहीं है और आईसीसी ने अभी तक शेड्यूल भी जारी नहीं किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माना जा रहा है कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच मैच अहमदाबाद के मैदान में खेला जाना है. लेकिन इसको लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अड़ंगा लगा दिया है. उसका कहना है कि वह भारत के साथ अहमदाबाद के मैदान में मैच नहीं खेलना चाहता है. इस पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को आड़े हाथों ले लिया है.

 

शाहिद अफरीदी ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में कहा कि अहमदाबाद की पिच में क्या कोई जादू टोना किया गया है या वहां भूत है. पाकिस्तानी खिलाड़ियों को वहां कुछ नहीं होगा. अहमदाबाद की पिच में जब कुछ नहीं है तो वहां खेलने में क्या दिक्कत है. अगर टीम इंडिया उसी मैदान पर खेलना चाहती है तो हमें वही खेलना चाहिए और उन्हें हराना चाहिए.

 

कब होगा भारत vs पाकिस्तान मैच?


हालांकि अभी तक आईसीसी की तरफ से वर्ल्ड कप 2023 के मैचों का शेड्यूल तो नहीं आया है. लेकिन रिपोर्ट के अनुसार माना जा रहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के मैदान में ये मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा. इस मैच के अलावा पाकिस्तान को अपने बाकी मैच हैदराबाद, कोलकाता और चेन्नई में खेलने हैं. वहीं टीम इंडिया अपने 9 मैच अलग-अलग 9 शहरों में खेलेगी. जबकि भारत-पाकिस्तान के बीच मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा.

 

वहीं आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले भारत और पाकिस्तान की टीमें एशिया कप 2023 में एक-दूसरे के सामने खेलती हुई नजर आएंगी. एशिया कप के शेड्यूल का ऐलान हो चुका है. जिसका आगाज 31 अगस्त से होगा और अंतिम मुकाबला 17 सितंबर को खेला जाएगा. जिसमें टूर्नामेंट के चार मुकाबले पाकिस्तान में होंगे और 9 मुकाबले श्रीलंका में खेले जाएंगे.

 

ये भी पढ़ें :- 

Indonesia Open : सेमीफाइनल में प्रणय और चिराग-सात्विक ने की एंट्री, श्रीकांत का सफर हो गया समाप्त

Double Hat-Trick : 6 गेंद में 6 विकेट लेकर गेंदबाज ने बरपाया कहर, 12 साल की उम्र में दिलाई 153 रनों की बड़ी जीत

लोकप्रिय पोस्ट