icon

IND vs PAK: रोहित शर्मा चार दिन में दूसरी बार चोटिल? महामुकाबले से पहले नेट्स में हाथ पर लगी गेंद

Rohit Sharma injury: रोहित शर्मा को आयरलैंड के खिलाफ भी चोट लगी थी, जिस वजह से उन्‍हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था. अब पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच से पहले उनके हाथ पर फिर गेंद लग गई.

पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच से पहले नेट्स में रोहित शर्मा (PC: Getty)
authorकिरण सिंह
Sat, 08 Jun 09:39 AM

रोहित शर्मा की अगुआई में भारतीय टीम नौ जून को न्‍यूयॉर्क में पाकिस्‍तान के खिलाफ टी20 वर्ल्‍ड कप का हाईवोल्‍टेज मैच खेलने मैदान पर उतरेगी, मगर इस मैच से पहले भारतीय कप्‍तान को लेकर फैंस की टेंशन बढ़ा देने वाली खबर आ रही है. महामुकाबले की तैयारी में जुटी टीम इंडिया की उस समय टेंशन बढ़ गई, जब नेट्स में रोहित शर्मा के हाथ पर गेंद लग गई. जिसके बाद वो नेट्स से चले गए.

 

दरअसल चार दिन पहले आयरलैंड के खिलाफ भी रोहित के बांह पर गेंद लग गई थी, जिस वजह से वो अपनी पारी को बीच में छोड़कर ही मैदान से बाहर चले थे. रोहित उस चोट से अभी उबरे ही थे कि नेट्स में एक बार फिर उनके हाथ पर गेंद लग गई. गेंद लगने से वो दर्द से कराह उठे. जिसके बाद फिजियो ने उनकी जांच की.

 

बाएं हाथ पर लगी गेंद

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच से पहले केंटिगे पार्क में अभ्‍यास के वक्‍त भारतीय कप्‍तान के बाएं हाथ पर गेंद लगी. श्रीलंकाई थ्रोडाउन स्पेशलिस्‍ट नुवान उन्‍हें बैटिंग प्रैक्टिस करा रहे थे. गेंद अचानक उछलकर उनके ग्‍लव्‍ज पर लग गई, जिसके बाद वो दर्द से कराहते हुए दिखे. फिजियो की जांच के बाद उन्‍होंने कुछ देर दूसरे छोर से बैटिंग की और फिर कुछ देर बाद चले गए.

 

पहले मैच में रिटायर्ड हर्ट हुए थे रोहित

 

अमेरिका पहली बार क्रिकेट वर्ल्‍ड कप का आयोजन कर रहा है और यहां की पिचों को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. प्‍लेयर्स पर चोट का खतरा मंडरा रहा है. ऐसी भी रिपोर्ट है कि बीसीसीआई ने आईसीसी से पिच को लेकर शिकायत की है. भारत ने आयरलैंड को आठ विकेट से हराकर इस वर्ल्‍ड कप में अपना अभियान शुरू किया था. पहले मैच में रोहित शर्मा ने 37 गेंदों पर 52 रन ठोककर रिटायर्ड हर्ट होकर चले थे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

AFG vs NZ: राशिद, फारूकी और गुरबाज ने अफगानिस्‍तान को दिलाई हाहाकारी जीत, न्‍यूजीलैंड को 75 पर समेट 84 रन से मारी बाजी

BAN vs SL: बांग्‍लादेश की श्रीलंका पर दो विकेट से जीत, 12 गेंद पर 11 रन के टारगेट ने बढ़ाया पारा, हाईवोल्‍टेज मैच में छाए रिशाद हुसैन-मुस्तफिजुर रह‍मान

T20 World Cup 2024, IRE vs CAN : कनाडा ने किया बड़ा उलटफेर, 6 गेंद 17 रन के रोमांच में आयरलैंड को रौंदकर टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में दर्ज की पहली जीत

लोकप्रिय पोस्ट