icon

IND vs PAK की टक्‍कर से पहले बिगड़ा न्‍यूयॉर्क का मौसम, T20 World Cup 2024 के हाईवोल्‍टेज मैच को लेकर बारिश ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, Video

IND vs PAK, New york Weather: भारत और पाकिस्‍तान मैच से पहले न्‍यूयॉर्क में बारिश हुई. आसमान में भी काले बादल छाए हुए हैं. मैच वाले दिन भी बारिश की आशंका है. दिन 

भारत vs पाकिस्‍तान मैच पर बारिश का साया (PC: Getty)
authorकिरण सिंह
Sat, 08 Jun 01:07 PM

भारत और पाकिस्‍तान के बीच नौ जून को न्‍यूयॉर्क में हाईवोल्‍टेज मैच खेला जाना है. इस मैच से पहले न्‍यूयॉर्क का मौसम बिगड़ गया है. न्‍यूयॉर्क में मैच से पहले एक दिन पहले बारिश हुई. न्‍यूयॉर्क के मौसम ने टीम इंडिया और फैंस की भी टेंशन बढ़ा दी है. भारत और पाकिस्‍तान के हाईवोल्‍टेज मैच का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. हार्दिक पंड्या समेत भारतीय खिलाड़ी भी इस मैच को लेकर उत्‍साहित हैं, मगर बड़े मैच से पहले बिगड़े मौसम ने हर किसी की चिंता बढ़ा दी है. 


न्‍यूयॉर्क में मैच से एक दिन पहले हल्‍की फुल्‍की बारिश हुई. आसमान में काले बादल छाए रहे, मगर मैच वाले दिन यानी 9 जून को भी बारिश की आशंका है. सुबह 8 बजे के करीब बारिश की संभावना है. ऐसे में बारिश मैच में खलल डाल सकती है. मुकाबले को भी प्रभावित कर सकती है. टीम इंडिया चाहेगी कि वो इस मैच को जीतकर दो अंक हासिल करें और ग्रुप ए में सुपर 8 के लिए अपनी स्थिति को मजबूत करें.

 

 

बड़े मैचों से पहले टीम इंडिया के पास शानदार मौका

टीम इंडिया के पास आगे आने वाली बड़ी चुनौतियों और दबाव से निपटने की तैयारी के लिए ये एक अच्‍छा मौका भी होगा, क्‍योंकि ग्रुप स्‍टेज में भारत को पाकिस्‍तान के बाद करनाडा और यूएसए से खेलना है. ऐसे में टीम इंडिया सुपर  8 के कड़े मुकाबलों से पहले ग्रुप स्‍टेज में एक हाई प्रेशर मैच भी खेलना चाहेगी.

 

भारत और पाकिस्‍तान का सफर

भारत ने इस वर्ल्‍ड कप में आयरलैंड को 8 विकेट से हराकर अपने अभियान का आगाज किया. भारत ने आयरलैंड के दिए 97 रन के टारगेट को 12.2 ओवर में ही हासिल कर लिया था. वहीं पाकिस्‍तानी टीम की बात करें तो वो अपने ओपनिंग मैच में इस वर्ल्‍ड कप के सबसे बड़े उलटफेर का शिकार हो गई. पाकिस्‍तान को सुपर ओवर में नई टीम अमेरिका ने हरा दिया. जिसके बाद बाबर आजम की टीम का आगे का सफर मुश्किल हो गया है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Fun-Out : विराट कोहली के वो मजाकिया बयान जिनपर फैंस ने उड़ाई खूब खिल्ली

IND vs PAK: रोहित शर्मा चार दिन में दूसरी बार चोटिल? महामुकाबले से पहले नेट्स में हाथ पर लगी गेंद

AFG vs NZ: राशिद, फारूकी और गुरबाज ने अफगानिस्‍तान को दिलाई हाहाकारी जीत, न्‍यूजीलैंड को 75 पर समेट 84 रन से मारी बाजी

लोकप्रिय पोस्ट