icon

T20 World Cup 2024: बारिश के कारण क्‍या IND vs PAK मैच धुल जाएगा? जानें महामुकाबले से पहले न्‍यूयॉर्क के मौसम का हाल

IND vs PAK Weather: भारत और पाकिस्‍तान के बीच रविवार को न्‍यूयॉर्क में टी20 वर्ल्‍ड कप का हाईवोल्‍टेज मैच खेला जाएगा. इस मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है.

भारत और पाकिस्‍तान के बीच न्‍यूयॉर्क में मुकाबला
authorकिरण सिंह
Sun, 09 Jun 08:52 AM

भारत और पाकिस्‍तान के बीच रविवार को न्‍यूयॉर्क में ग्रुप ए का हाईवोल्‍टेज मैच खेला जाएगा. रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम इंडिया ने आयरलैंड को आठ विकेट से पीटकर वर्ल्‍ड कप में अपने अभियान का विजयी आगाज किया. जबकि बाबर आजम की अगुआई वाली पाकिस्‍तान टीम अपने ओपनिंग मैच में सुपर ओवर में अमेरिका से हार गई थी. ऐसे में भारत का पलड़ा भारी है. 

 

हालांकि भारतीय कप्‍तान रोहित का कहना है कि पाकिस्‍तान को हल्‍के में नहीं लिया जा सकता. भारत और पाकिस्‍तान के बीच हाईवोल्‍टेज मैच की तैयारी पूरी हो चुकी है, मगर इस मैच पर बारिश का भी साया मंडरा रहा है. Accuweather के अनुसार मैच के वक्‍त बारिश की आशंका है. स्‍थानीय समय सुबह 11 बजे यानी भारतीय समयानुसार रात साढ़े आठ बजे 51 फीसदी बारिश की संभावना है. यानी मैच शुरू होने के आधे घंटे बाद ही बारिश की आशंका है.

 

IND vs PAK मैच में मौसम का हाल


हालांकि इस वक्‍त के मौसम पूर्वानुमान के अनुसार बारिश के कारण मैच में बाधा आ सकती है, मगर इस बात की पूरी संभावना है कि फैंस को 20 ओवरों का पूरा मैच देखने को मिले. 
पाकिस्तान के खिलाफ ब्लॉकबस्टर मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को नेट सेशन में बल्लेबाजी करते समय बाएं अंगूठे में चोट लग गई, हालांकि  मेडिकल सहायता मिलने के बाद उन्‍होंने फिर से अभ्यास शुरू कर दिया था. 

 

नेट सेशन के दौरान कप्तान के अंगूठे पर गेंद लगी, जिसके बाद टीम के मेडिकल स्टाफ ने तुरंत उनकी जांच की. जांच के बाद भारतीय कप्तान ने नेट पर पूरी ताकत से अभ्यास शुरू किया.

भारत ने न्‍यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में आयरलैंड के खिलाफ अपना पहला मैच खेला था. नासाऊ की पिच असमान और धीमी आउटफील्ड के कारण काफी चर्चा में है. 

 

ये भी पढ़ें :-

T20 World Cup 2024, AUS vs ENG : एडम जैम्पा की जादुई फिरकी से ऑस्ट्रेलिया का जारी विजयी अभियान, 202 रनों के चेज में इंग्लैंड को 36 रन से दी मात

T20 World Cup 2024 : IND vs PAK मैच से पहले रोहित शर्मा ने विराट कोहली को लेकर दिया बेबाक बयान, कहा - किसी एक के दमपर…

Asia Cup 2023 के दौरान जसप्रीत बुमराह के बेटे को शाहीन अफरीदी ने गिफ्ट में क्या दिया था? पत्नी संजना गणेशन ने अब किया बड़ा खुलासा

लोकप्रिय पोस्ट