icon

IND vs PAK: हरभजन सिंह ने लगाई लताड़ तो कामरान अकमल की अक्ल आई ठिकाने, पूर्व क्रिकेटर ने जोड़े हाथ, कहा- 'सिख समुदाय मुझे माफ कर देना'

Kamran Akmal- Harbhajan: कामरन अकमल ने हरभजन सिंह और सिख समुदाय से माफी मांगी है और कहा है कि मैं अपने शब्दों से किसी को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता था. लेकिन अगर ऐसा हुआ है तो मैं माफी मांगता हूं.

इंटरव्यू के दौरान कामरान अकमल, कमेंट्री में हरभजन सिंह
authorNeeraj Singh
Tue, 11 Jun 07:28 AM

Kamran Akmal- Harbhajan: वर्ल्ड कप विजेता पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के बारे में कामरान अकमल की नस्लवादी टिप्पणियों पर पूर्व क्रिकेटर को जमकर लताड़ लगाई है. कामरान को रविवार, 9 जून को न्यूयॉर्क में भारत बनाम पाकिस्तान टी20 विश्व कप मैच के दौरान अर्शदीप और उनके धर्म के बारे में अपनी घटिया टिप्पणी के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. हरभजन सिंह ने कामरान अकमल पर निशाना साधते हुए पूर्व पाकिस्तानी विकेटकीपर की टिप्पणियों को घटिया बताया. हरभजन का गुस्सा तब फूटा जब कामरान अकमल ने लाइव टेलीविजन शो के दौरान अर्शदीप और सिख समुदाय का मजाक बनाया.

 

पाक टीवी शो के दौरान कामरन ने कहा था कि, अर्शदीप सिंह को यह ओवर करना है. वैसा उसका रिदम नहीं लगा, लग भी सकता है. फिर हंसते हुए कहते हैं, '12 बज गए हैं.' इसी दौरान सुनाई देता है, 'किसी सिख को 12 बजे नहीं देना चाहिए.' ऐसे में भज्जी ने कामरन को लेकर कहा कि लख दी लानत तेरे कामरान अकमल... अपना गंदा मुंह खोलने से पहले तुम्हें सिखों का इतिहास जानना चाहिए. हम सिखों ने अपनी मांओं और बहनों को आक्रमणकारियों के हाथों अगवा होने से बचाया, वह समय रात के 12 बजे हुआ करता था. तुम्हें शर्म आनी चाहिए... थोड़ा सम्मान रखो.

 

 

 

कामरान का माफीनामा


कामरान को जैसे ही ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा तब ऐसे समय में उन्होंने अब सिख समुदाय से माफी मांगी है. मुझे अपनी हालिया टिप्पणियों पर गहरा खेद है और मैं हरभजन सिंह और सिख समुदाय से ईमानदारी से माफी मांगता हूं. मेरे शब्द अनुचित और अपमानजनक थे. मैं दुनिया भर के सिखों का बहुत सम्मान करता हूं और मेरा कभी किसी को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था. मैं वास्तव में माफी चाहता हूं."

 

 

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान हर खिलाड़ी और फैन ने खेल भावना का सम्माना किया. नासाउ काउंटी स्टेडियम में कुल 34000 फैंस इस मैच को देखने के लिए उमड़े थे. ऐसे में भारत की बल्लेबाजी फेल होने के बाद लग रहा था कि पाकिस्तान की टीम इस मैच पर आसानी से कब्जा जमा लेगी. लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने दिखा दिया कि वो कभी भी मैच पलटने का दम रखते हैं. पाकिस्तान की टीम को अर्शदीप सिंह, बुमराह, सिराज ने धूल चटा दी.

 

ये भी पढ़ें

SA vs BAN: बांग्लादेश से इस नियम ने छीन ली जीत, चौका जाने के बाद भी नहीं मिले रन, मचा बवाल

कामरान अकमल ने अर्शदीप सिंह को लेकर किया घटिया कमेंट तो हरभजन सिंह ने लगा दी क्लास, बोले- लख दी लानत तेरे…

T20 World Cup के लिए गए मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन प्रेसीडेंट का अमेरिका में निधन, न्यूयॉर्क में देखा था IND vs PAK मैच

लोकप्रिय पोस्ट