icon

IND vs PAK : भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर इमाम उल हक़ ने किया बड़ा खुलासा, कहा - साल 2010 में ही बाबर के साथ...

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) में टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को मैच खेला जाएगा.

ind vs pak : भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर इमाम उल हक़ ने किया बड़ा खुलासा, कहा - साल 2010 में ही बाबर के साथ...
authorSportsTak
Sat, 01 Jul 03:09 PM

भारत में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) का आगाज जहां 5 अक्टूबर से होगा. वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को महामुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. जिसका सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार भी है. इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक़ के भतीजे इमाम उल हक़ ने साल 2010 में बाबर आजम के साथ हुई उस बातचीत का खुलासा किया है. जब साल 2010 में उन्होंने भारत के खिलाफ खेलने के लिए चर्चा की थी. इसके साथ ही इमाम ने कहा कि पाकिस्तान की टीम सबसे संतुलित है और वर्ल्ड कप जीतकर सबको चौंका भी सकती है.

 

इमाम ने क्या कहा?

 

इमाम उल हक और पाकिस्तान के वर्तमान कप्तान बाबर आजम जूनियर क्रिकेट से एक दूसरे को जानते हैं. उसी समय बाबर से हुई बातचीत को लेकर इमाम उल हक़ ने ग्रासरूट्स चैनल पर कहा, "भारत में भारत के खिलाफ खेलना और उस मैच में कुछ ख़ास करना. इन सभी चीजों को लेकर बाबर और मेरे बीच साल 2010 में चर्चा हुई थी. अगर पाकिस्तान की टीम भारत में वर्ल्ड कप जीतती है तो ये बहुत ही अच्छा होगा."

 

इमाम ने आगे कहा, "मैं वाकई मानता हूं कि हमारी वनडे टीम सबसे ज्यादा संतुलित है. हमारा कॉम्बिनेशन साल 2019 वर्ल्ड कप के ही समान है. हमने पाकिस्तान में 350 रनों को चेज किया है. साउथ अफ्रीका में 330 रन चेज किए हैं. हमने वहां भी सीरीज जीती है. इसलिए हर कोई उत्साहित है और ये टीम चमत्कार कर सकती है. हम अगर भारत में वर्ल्ड कप जीत जाते हैं तो ये हमारे लिए बहुत अच्छी बात होगी."

 

इमाम ने अपने प्रदर्शन को लेकर कहा कि अगर मैं खुद को देखूं तो साल 2019 से लेकर अभी तक मुझमें कई बदलाव आ चुके हैं. मैं अब बड़ा और काफी मैच्योर हो चुका हूं. पिछले चार सालों में मेरा प्रदर्शन काफी सही हुआ है और मैं इसे जारी रखना चाहूंगा.

 

ये भी पढ़ें :- 

टीम इंडिया की जर्सी पर दिखेगा Dream11 का लोगो, वेस्टइंडीज दौरे से होगी शुरुआत, BYJU'S की छुट्टी

Diamond League 2023: नीरज चोपड़ा ने फिर रचा इतिहास, 87.66 मीटर दूर भाला फेंककर हास‍िल किया पहला स्थान

लोकप्रिय पोस्ट