icon

IND vs ENG: राजकोट टेस्ट से एक दिन पहले टीम इंडिया की प्रैक्टिस में दिखा अजब नजारा, हेड कोच और चीफ सेलेक्टर के बीच...

IND vs ENG: राजकोट के मैदान पर टीम इंडिया के युवा बल्लेबाजों ने जमकर पसीना बहाया. हालांकि इस दौरान रोहित शर्मा और भारतीय गेंदबाज मैदान पर नहीं दिखे.

रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़ और अजीत अगरकर
authorNeeraj Singh
Wed, 14 Feb 01:00 PM

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच 15 फरवरी से राजकोट में तीसरा टेस्ट खेला जाना है. भारतीय (IND vs ENG) टीम जहां पहले से ही तैयारी में जुटी है. वहीं इंग्लैंड की टीम यूएई गई थी लेकिन टीम ने इस दौरान ट्रेनिंग नहीं की. ऐसे में अब अंग्रेज राजकोट पहुंच गए हैं और अभ्यास करना शुरू कर दिया है. लेकिन इस बीच टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को राजकोट के मैदान पर जमकर पसीना बहाते हुए देखा गया. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने यहां अभ्यास नहीं किया और उन्होंने इस सेशन को मिस किया. जबकि बाकी के भारतीय बल्लेबाजों ने नेट गेंदबाजों पर खूब पसीने बहाए. इसके अलावा टीम इंडिया के गेंदबाज भी नेट सेशन में नहीं दिखे.

 

भारतीय टीम तीसरे टेस्ट में युवा बल्लेबाजों के साथ उतरेगी. क्योंकि विराट कोहली (Virat Kohli), केएल राहुल (Kl Rahul) और श्रेयस अय्यर पहले ही बाहर हैं. टीम भले ही कमजोर नजर आ रही है लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि युवा खिलाड़ी अंग्रेज टीम को पानी पिला सकते हैं. ओपनिंग में यशस्वी जायसवाल बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन रोहित अच्छा नहीं कर पा रहे हैं. कहा जा रहा है कि सरफराज खान और ध्रुव जुरेल का तीसरे टेस्ट में डेब्यू हो सकता है.

 

युवा बल्लेबाजों ने की खूब ट्रेनिंग


बता दें कि ट्रेनिंग सेशन के दौरान भारत के 5 बल्लेबाजों को खूब मेहनत करते देखा गया. इसमें ओपनर यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) और शुभमन गिल, केएस भरत, रजत पाटीदार और देवदत्त पडिक्कल शामिल थे. हालांकि इन बल्लेबाजों ने लोकल गेंदबाजों का सामना किया क्योंकि भारतीय गेंदबाजों ने नेट्स सेशन से ब्रेक लिया था. बल्लेबाजों ने इसलिए भी लोकल गेंदबाजों का सामना किया जिससे उन्हें थोड़ी अलग गेंदें खेलने को मिले और अभ्यास भी थोड़ा अलग हो. वहीं हाल में टीम से जुड़े मोहम्मद सिराज भी प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा नहीं थे.

 

कोच और सेलेक्टर के बीच हुई बातचीत


इस प्रैक्टिस सेशन की सबसे अहम बात ये थी कि मैदान पर कोच राहुल द्रविड़ और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर के बीच काफी बातचीत हुई. दोनों को काफी समय तक गहरी चर्चा करते हुए देखा गया. बता दें कि दूसरे टेस्ट के बाद भी रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़ और अगकर को एक साथ बात करते हुए देखा गया था.

 

ये भी पढ़ें:

NZ vs AUS: केन विलियमसन फिर बाहर तो ट्रेंट बोल्ट की टीम में वापसी, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, स्पिनर करेगा कप्तानी

IND vs ENG: भारतीय बल्लेबाजों को फंसाने के लिए अंग्रेजों का मास्टर प्लान, पहली बार सीरीज में इंग्लैंड करेगा ऐसा, जानें पूरा मामला

ILT20: धोनी के साथ खेले 2 खिलाड़ियों ने दुबई कैपिटल्स को दिलाई सुपर जीत, शाहरुख खान के नाइट राइडर्स टूर्नामेंट से बाहर

लोकप्रिय पोस्ट