icon

IND vs ENG: श्रेयस अय्यर ने बेन स्टोक्स का बनाया मजाक, रन आउट कर किया इस तरह का इशारा, VIDEO वायरल

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट का टर्निंग पाइंट उस समय आया जब बेन स्टोक्स को श्रेयस अय्यर ने रनआउट किया. इस रनआउट के बाद अय्यर ने अलग अंदाज में जश्न मनाया.

बेन स्टोक्स को आउट करने के बाद श्रेयस अय्यर का जश्न
authorNeeraj Singh
Mon, 05 Feb 02:11 PM

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच वाइजैग में रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों टीमें जीत हासिल करने के लिए पूरी कोशिश कर रही हैं. इस बीच खिलाड़ियों के बीच बहस और तू-तू मैं- मैं भी देखने को मिला. जॉनी बेयरस्टो और आर अश्विन के बीच गाली गलौज देखने को मिली. हालांकि मैच का टर्निंग पाइंट बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का रन आउट था जो श्रेयस अय्यर की बदौलत मुमकिन हुआ. लेकिन इसके बाद श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने स्टोक्स को उन्हीं के अंदाज में स्वाद चखा दिया और पवेलियन भेज दिया. अय्यर ने इस दौरान कुछ इशारा भी किया जो अब खूब वायरल हो रहा है.

 

अय्यर का रिएक्शन वायरल


श्रेयस अय्यर ने जैसे ही बेन स्टोक्स को रन आउट किया उन्होंने कैमरे के सामने अंगुली दिखाई. बता दें कि बेन स्टोक्स ने भी तीसरे दिन अय्यर का कमाल का कैच लिया था और इस तरह का इशारा किया था. ऐसे में अय्यर ने कमाल की फील्डिंग के दम पर स्टोक्स से बदला ले लिया.

 

 

 

स्टोक्स का विकेट था मैच का टर्निंग पाइंट

 

अय्यर के रन आउट करते ही पूरी टीम इंडिया झूम उठी. अश्विन ने गेंद फेंकी और बेन फोक्स ने सिंगल के लिए लेग साइड पर गेंद मारी. हालांकि गेंद शॉर्ट मिड विकेट पर खड़े अय्यर के हाथों में गई. अय्यर गेंद की तरफ तेजी से बढ़े और फिर इस बल्लेबाज ने सीधे विकेट पर थ्रो दे मारा. थ्रो इतना तेज था कि बेन स्टोक्स संभल नहीं पाए और रन लेने से चूक गए. ऐसे में डायरेक्ट थ्रो के चलते स्टोक्स को वापस पवेलियन लौटना पड़ा.

 

इस थ्रो को देख रोहित शर्मा भी खुश हो गए. भारतीय टीम को पता था कि बेन स्टोक्स ही इकलौते ऐसे बल्लेबाज थे जो मैच पलट सकते थे. लेकिन बेन स्टोक्स का विकेट लेकर सभी बेहद खुश थे. स्टोक्स और फोक्स के बीच 26 रन की साझेदारी हो चुकी थी और दोनों ही खिलाड़ी बेहद मजबूत नजर आ रहे थे.  लेकिन अय्यर के एक थ्रो ने पूरा मैच पलट दिया. बता दें कि इंग्लैंड की टीम ने पहले टेस्ट पर 28 रन से कब्जा किया था. वहीं दूसरे टेस्ट पर भी इंग्लैंड की टीम ने मजबूत पकड़ बना ली थी लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने अंत में पूरा खेल पलट दिया. 

 

ये भी पढ़ें:

IND vs ENG: एमएस धोनी जैसा काम करने चले केएस भरत, कर बैठे ये बड़ी गड़बड़, खतरनाक बल्लेबाज को मिला जीवनदान

Sports News 5 फरवरी: शुभमन गिल मैच से बाहर तो रचिन रवींद्र ने ठोका दोहरा शतक, पीटी उषा को बड़ा अवॉर्ड, जानें खेल की टॉप 10 ट्रेंडिंग खबरें

लोकप्रिय पोस्ट