icon

IND vs ENG, Semifinal :'भारत को हारते हुए नहीं देख सकता', भारत-इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल से पहले अंग्रेज कप्तान ने क्यों कहा ऐसा ?

IND vs ENG, Semifinal : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में भारतीय टीम को हारते हुए नहीं देखना चाहते हैं इंग्लैंड का पूर्व कप्तान, जानिए क्यों?

टीम इंडिया के खिलाड़ी
authorShubham Pandey
Wed, 26 Jun 04:02 PM

IND vs ENG, Semifinal : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में टीम इंडिया का सामना इंग्लैंड से होना है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया का विजयी अभियान जारी है और अभी तक उसे कोई भी टीम हरा नहीं सकी है. ऐसे में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले कांटे के मुकाबले को लेकर इंग्लैंड के ही पूर्व कप्तान पॉल कॉलिंगवुड ने भारतीय टीम को लेकर बड़ी बात कह डाली.


पॉल कॉलिंगवुड ने क्या कहा ?

 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान पॉल कॉलिंगवुड ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

 

भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह इन दिनों बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं और उनकी सटीक व तेज गेंदबाजी कागी अहम रोल अदा करने वाली है. ऐसा लगता है जैसे कि किसी भी टीम के पास बुमराह का जवाब नहीं है. 120 गेंदों के खेल में बुमराह जैसा गेंदबाज अपनी 24 गेंद से खेल में काफी बड़ा अंतर पैदा कर सकता है. भारत ने अमेरिका के कठिन हालातों में भी आत्मविश्वास के साथ खेला. उनकी टीम के प्रमुख बल्लेबाज रोहित शर्मा अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पारी से शानदार फॉर्म में आ चुके हैं. ईमानदारी से कहूं तो मैं भारत को हारते हुए नहीं देख सकता हूं. इंग्लैंड को अगर भारत के सामने जीत दर्ज करनी है तो असधारण खेल दिखाना होगा.

 


इंग्लैंड से बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया


भारत और इंग्लैंड की बात करें तो पिछले 2022 टी20 वर्ल्ड कप में अंग्रेजों ने टीम इंडिया को सेमीफाइनल में बुरी तरफ 10 विकेट से हराया था. जिसके बाद एक बार फिर से दोनों टीम आमने-सामने हैं और इस बार टीम इंडिया इंग्लैंड से बदला लेना चाहेगी. भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 का सेमीफाइनल मुकाबला 27 जून को गयाना में खेला जाएगा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 WC 2024: विराट कोहली की बादशाहत खतरे में! 39 रन बनाते ही रहमानुल्लाह गुरबाज़ तोड़ देंगे टी20 वर्ल्ड कप में रनों का बड़ा रिकॉर्ड

IND vs AUS : 92 रनों की विस्फोटक पारी खेलने वाले रोहित शर्मा को लेकर इंग्लैंड के माइकल वॉन का बेबाक बयान, कहा - वर्ल्ड कप फाइनल का बदला…

WI vs SA : साउथ अफ्रीका के सेमीफाइनल में जाने के बावजूद खुश नहीं एबी डिविलियर्स, कहा - टीम ने बेस्ट खेला ही नहीं और…

लोकप्रिय पोस्ट