icon

IND vs ENG: सरफराज खान के डेब्यू में क्यों लगा इतना समय, पिता ने कमेंट्री बॉक्स में खोला राज, कहा- रात को वक्त...

Sarfaraz Khan: सरफराज खान का डेब्यू होते ही पिता इमोशनल हो गए और उन्होंने बाद में कमेंट्री बॉक्स में उस राज से पर्दा उठा दिया कि आखिर उनके बेटे को डेब्यू करने में इतना समय क्यों लगा.


सरफराज खान के पिता नौशाद खान
authorNeeraj Singh
Thu, 15 Feb 04:01 PM

Sarfaraz Khan Father: डोमेस्टिक में अपनी बल्लेबाजी से धमाका करने वाले सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने आखिरकार टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर लिया है. भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट के मैदान पर शुरू हुए तीसरे टेस्ट में इस बल्लेबाज ने डेब्यू किया. सरफराज को कई बार टीम इंडिया में जगह नहीं मिली जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर खूब हल्ला मचाया और सरफराज को टीम में जगह देने की बात कही. सरफराज अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं.

 

डोमेस्टिक में कमाल करने का मिला फल


सरफराज खान की डोमेस्टिक में औसत 69.85 की है. वहीं पिछले तीन सीजन से बल्लेबाज रिकॉर्ड रन बना रहा है. लेकिन राजकोट टेस्ट से बाहर होने वाले केएल राहुल की जगह अब इस खिलाड़ी को चुन लिया गया है.  सरफराज सालों से मेहनत करते आ रहे हैं. ऐसे में उन्हें लेजेंड्री अनिल कुंबले ने टेस्ट कैप दिया. इस दौरान उनके पिता और उनकी पत्नी भी मैदान पर मौजूद थीं. दोनों वो पल देख रहे थे जब सरफराज को टेस्ट कैप मिली. ऐसे में पिता की आंखों से आंसू नहीं रुके. पिता ने बेटे के टेस्ट कैप को चूमा और उन्हें ढेर सारी बधाई दी.

 

 

 

पिता ने बताया क्यों लगा इतना समय


सरफराज से गले मिलने और उन्हें बधाई देने के बाद कमेंट्री पैनल में उनके पिता को बुलाया गया. आकाश चोपड़ा इस दौरान कमेंट्री कर रहे थे. ऐसे में उन्होंने नौशाद से पूछा कि आपके बेटे को डेब्यू करने में इतना समय क्यों लग गया. इसपर नौशाद खान ने जवाब देते हुए कहा कि, रात को वक्त चाहिए गुजरात के लिए, लेकिन सूरज मर्जी से नहीं निकलने वाला.

 

भारत और इंग्लैंड के बीच फिलहाल सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. टीम इंडिया इस मैच पर हर हाल में कब्जा कर सीरीज जीत की तरफ बढ़ना चाहती है. लेकिन ये मैच सरफराज खान और उनके करियर के लिए भी बेहद अहम है. एक तरफ उनके भाई से अंडर 19 वर्ल्ड कप में अपने बल्ले से कमाल दिखाया. वहीं दूसरी तरफ अब सरफराज को टीम इंडिया के लिए खुद को साबित करना है.

 

ये भी पढे़ं-

Rohit Sharma Century: रोहित शर्मा ने राजकोट में इंग्लिश गेंदबाजों को कूटा, रिकॉर्ड छक्‍के लगाकर ठोका शतक, एमएस धोनी को भी छोड़ा पीछे

IND vs ENG, 3rd Test: सरफराज खान के डेब्‍यू पर पिता की फूटी रुलाई, फिर बेटे की कैप को चूमा, देखें इमोशनल कर देने वाला Video

IND vs ENG, 3rd Test: सरफराज खान और ध्रुव जुरेल का राजकोट टेस्‍ट में डेब्‍यू, भारत ने किए चार बदलाव, जानें प्‍लेइंग इलेवन
 

लोकप्रिय पोस्ट