icon

IND vs ENG: सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा ने इन तीन खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ, एक भी गेंदबाज नहीं

IND vs ENG: रोहित शर्मा ने तीन युवा खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है. रोहित ने जायसवाल, जुरेल और सरफराज खान की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी में लगाई है.

जीत के बाद जश्न में डूबी टीम इंडिया
authorNeeraj Singh
Mon, 19 Feb 02:53 PM

IND vs ENG: टीम इंडिया ने राजकोट टेस्ट पर कब्जा जमा लिया है. भारत ने तीसरे टेस्ट पर 434 रन से जीत दर्ज की. इस जीत में बल्लेबाजों के साथ गेंदबाजों का भी अहम योगदान रहा. पहली पारी में जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शतक ठोका. वहीं दूसरी पारी में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) के दोहरे शतक और गिल के 91 रन की बदौलत भारत ने 557 रन का बड़ा लक्ष्य दिया. इस दौरान डेब्यू पर सरफराज भी छा गए और इस बल्लेबाज ने टेस्ट की दोनों पारियों में शतक ठोका. वहीं गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज, रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह का जलवा देखने को मिला. लेकिन इन सबके बीच अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने तीन युवा खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है.

 

 

 

रोहित शर्मा ने की तारीफ


रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फोटे शेयर की है. इस फोटो में यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान और ध्रुव जुरेल दिखाई दे रहे हैं. जायसवाल ने जहां दूसरी पारी में 214 रन की पारी खेली. वहीं सरफराज ने डेब्यू पर दोनों पारियों में बैक टू बैक 60 रन से ज्यादा बनाए. 26 साल के इस बल्लेबाज ने पहली पारी में 62 रन और दूसरी पारी में 68 रन बनाए. वहीं ध्रुव जुरेल का भी डेब्यू मैच था और इस बल्लेबाज ने भी 46 रन ठोके. लेकिन विकेटकीपिंग में इस खिलाड़ी का अलग ही रंग देखने को मिला.

 

तीनों खिलाड़ियों की डाली फोटो


इन तीनों के धांसू प्रदर्शन को देख रोहित शर्मा ने अब तीनों की फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लगाई है. इस दौरान रोहित ने कैप्शन में लिखा, ये आज कल के बच्चे. और आगे ताली की इमोजी लगाई. जायसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ बैक टू बैक दोहरा शतक ठोका. वहीं इस बल्लेबाज ने टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के रिकॉर्ड की भी बराबरी की जो 12 है.

 

अब तक खेले गए तीन टेस्ट मैचों में जायसवाल ने 22 छक्के लगाए जिसमें 12 उन्होंने राजकोट की पारी में ठोके. लेफ्ट हैंडेड बल्लेबाज शानदार फॉर्म में है. इंग्लैंड के खिलाफ ये बल्लेबाज लगातार दो दोहरा शतक ठोक चुका है. इस तरह जायसवाल अब विराट कोहली के बाद एक टेस्ट सीरीज में बैक टू बैक दो टेस्ट शतक ठोकने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं. इसके अलावा वो उन बल्लेबाजों की सूची में भी शामिल हो गए हैं जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट सीरीज में 500 से ज्यादा रन ठोके हैं.

 

ये भी पढ़ें: 

IND vs ENG: 'जायसवाल ने एक पारी में उससे ज्‍यादा छक्‍के लगा दिए, जितने मैंने अपने पूरे करियर में नहीं लगाए', रांची टेस्‍ट से पहले इंग्लैंड के दिग्‍गज ओपनर का बड़ा बयान

IND vs ENG: आर अश्विन के तीसरा टेस्ट बीच में छोड़ घर जाने से क्या रोहित शर्मा हो गए थे नाराज? मैच के बाद कप्तान ने कह दी पते की बात

लोकप्रिय पोस्ट