icon

IND vs ENG: बुमराह ने किया जॉनी बेयरस्टो का शिकार तो ट्रोल करने क्रीज पर पहुंचे अश्विन, दोनों के बीच हुई गाली- गलौज, VIDEO वायरल

IND vs ENG: जॉनी बेयरस्टो जैसे ही आउट हुए उनकी टक्कर आर अश्विन से हो गई. अश्विन और उनके बीच गाली गलौज भी हुई. बुमराह ने बेयरस्टो को पवेलियन भेजा.

जॉनी बेयरस्टो और आर अश्विन
authorNeeraj Singh
Mon, 05 Feb 12:58 PM

R Ashwin vs Johnny Bairstow: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है. ऐसे में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच भी कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. कुछ ऐसा ही आर अश्विन (R Ashwin) और जॉनी बेयरस्टो (Johnny Bairstow) के बीच भी देखने को मिला. बुमराह अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे और विकेट की तलाश में थे. ऐसे में 43वें ओवर की चौथी गेंद पर बुमराह (Jasprit Bumrah) की गेंद पिच के क्रैक पर पड़ी और सीधे बेयरस्टो के पैड्स में जा घुसी. बेयरस्टो lbw लग रहे थे. अंत में इस खिलाड़ी ने अपील की लेकिन DRS को देखने के बाद पता चला कि बेयरस्टो आउट हैं और अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया.

 

बेयरस्टो से भिड़े अश्विन


बेयरस्टो को जैसे ही अंपायर ने अंगुली दिखाई अश्विन तुरंत बल्लेबाज के पास पहुंच गए और उन्हें जाने के लिए कहने लगे. इस बीच बेयरस्टो को भी गुस्सा आ गया और दोनों के बीच जुबानी जंग और गाली गलौज हो गई.

 

 

 

जीत से 4 विकेट दूर भारत

 

मैच की बात करें तो इंग्लैंड की टीम ने 200 से ऊपर का स्कोर बना लिया है और टीम को जीत के लिए 199 रन और बनाने हैं. वहीं भारतीय टीम ने 6 विकेट चटका दिए हैं. टीम इंडिया को जीत के लिए 4 विकेट और चाहिए. इंग्लैंड की टीम ने चौथे दिन की शुरुआत अच्छे तरीके से की थी. रेहान अहमद को टीम ने ऊपर भेजा था और इस बल्लेबाज ने तेजी से रन भी बनाए. इसके अलावा क्रॉली ने भी 73 रन की पारी खेली टीम इंडिया पर दबाव बनाया. लेकिन बाद में अक्षर, अश्विन और बुमराह ने कमाल की गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया की मैच में वापसी करवा दी.

 

500 विकेट से सिर्फ एक कदम दूर अश्विन

 

इंग्लैंड की पारी को झटका देने में आर अश्विन का सबसे अहम योगदान रहा.  इस गेंदबाज ने 3 विकेट लेकर इंग्लैंड के मिडिल ऑर्डर को हिलाकर रख दिया. अश्विन अब टेस्ट क्रिकेट में 500 विकेट लेने से सिर्फ एक विकेट दूर हैं. अगर ये गेंदबाज एक और विकेट ले लेता है तो अश्विन टेस्ट क्रिकेट में 500 विकेट लेने वाले भारत के दूसरे, दुनिया के 5वें स्पिनर बन जाएंगे.

 

ये भी पढ़ें:

IND vs ENG: एमएस धोनी जैसा काम करने चले केएस भरत, कर बैठे ये बड़ी गड़बड़, खतरनाक बल्लेबाज को मिला जीवनदान

Sports News 5 फरवरी: शुभमन गिल मैच से बाहर तो रचिन रवींद्र ने ठोका दोहरा शतक, पीटी उषा को बड़ा अवॉर्ड, जानें खेल की टॉप 10 ट्रेंडिंग खबरें


 

लोकप्रिय पोस्ट