icon

IND vs ENG : ओली पोप के शतक से फूले नहीं समा रहे जो रूट, कहा- दुनिया के इस हिस्से में...

India vs England, Joe Root : भारत के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड के ओली पोप ने नाबाद 148 रनों की पारी से धमाका कर डाला.

भारत के खिलाफ शतक जड़ने के बाद ओली पोप और गेंदबाजी के दौरान जो रूट
authorShubham Pandey
Sat, 27 Jan 05:35 PM

India vs England, Joe Root : भारत के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड के टॉप आर्डर के बल्लेबाज ओली पोप (Ollie Pope) ने नाबाद 148 रन की पारी से मैच को रोमांचक बना डाला. इंग्लैंड के दूसरी पारी में एक समय 163 रन पर 5 विकेट गिर चुके थे. लेकिन पोप ने क्रीज पर पैर जमाए रखा और अपनी टीम को संकट से उबार दिया. जिससे तीसरे दिन के अंत तक इंग्लैंड ने भारत पर अब 126 रनों की बढ़त बना डाली. इसके बाद रूट ने ओली पोप की तारीफ करते हुए बड़ा बयान दे डाला.

 

जो रूट ने ओली पोप की तारीफ में पढ़े कसीदे 


इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान जो रूट ने ओली पोप की बैटिंग को लेकर तीसरे दिन के खेल की समाप्ति के बाद कहा कि जिस तरह से इस पारी में पोप ने खेला. वाकई मास्टरलस इनिंग खेली और दिखाया कि इस तरह की कंडीशन में इतना नहीं खेलने के बावजूद कैसे दुनिया के इस हिस्से में रन बनाए जाते हैं.

 

 

 

रूट ने आगे कहा कि तीसरा दिन काफी शानदार रहा और उसी तरह शुरुआत कि जैसी हम पहले दिन से करना चाहते थे. हमने बढ़िया गेंदबाजी की और दूसरे दिन की बल्लेबाजी का तीसरे दिन फायदा नहीं उठाने दिया. इसके बाद हमारे जल्दी विकेट गिरे लेकिन बाद में छोटी-छोटी पार्टनरशिप से वापसी हुई.

 

126 रन आगे इंग्लैंड 


वहीं मैच की बात करें तो इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 246 रन ही बना सकी थी. इसके बाद भारत ने पहली पारी में 436 रनों का विशाल स्कोर बनाकर 190 रनों की लीड हासिल कर डाली थी. जबकि इसके जवाब में ओली पोप ने तीसरे दिन के अंत तक 208 गेंदों में 17 चौके से 148 रनों की नाबाद पारी खेल डाली. जिससे इंग्लैंड ने तीसरे दिन के अंत तक 6 विकेट पर 316 रन बनाए और भारत पर 126 रनों की बढ़त हासिल कर डाली. 

 

ये भी पढ़ें :- 

ILT20 : शारजाह में हुसैन और बोल्ट के तूफान से 74 पर सिमटी वॉरियर्स, मुंबई इंडियंस वाली टीम ने 106 रन से दर्ज की बड़ी जीत
बड़ी खबर: भारत में खेले जाएंगे दो और World Cup, ICC इवेंट के शेड्यूल का हुआ खुलासा, यहां जानें पूरी डिटेल्‍स
पाकिस्‍तानी गेंदबाज ने LBW की अपील तक नहीं की, फिर भी अंपायर ने दिया आउट, मैच फिक्सिंग को लेकर मचा कोहराम, Video

लोकप्रिय पोस्ट