icon

IND vs ENG: भारत की जीत के बाद हाथ मिलाने के लिए तरस गए जसप्रीत बुमराह, इस शख्स ने किया अनदेखा, VIDEO वायरल

IND vs ENG: मैच खत्म होने के बाद हर खिलाड़ी अंपायर से हाथ मिला रहा था लेकिन जब बुमराह अंपायर के पास पहुंचे तो अंपायर ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया.

अंपायर से हाथ मिलाते टीम इंडिया के खिलाड़ी
authorNeeraj Singh
Fri, 28 Jun 01:25 PM

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस टी20 वर्ल्ड कप में धांसू फॉर्म में हैं. बुमराह ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ कमाल की गेंदबाजी की और 2 विकेट लिए. इस तरह भारत ने 68 रन से मुकाबला जीत लिया.  जोफ्रा आर्चर को lbw करते ही टीम इंडिया ने मैच जीत लिया और सभी जश्न मनाने लगे. इस बीच सभी एख दूसरे से हाथ मिला रहे थे और आर्चर drs ले रहे थे. ऐसे में भारतीय खिलाड़ी को पता चल गया था कि वो जीत चुके हैं. तो सभी अंपायर से हाथ मिलाने लगे.

 

बुमराह को अंपायर ने किया नजरअंदाज


मैच जीतने के तुरंत बाद सभी भारतीय खिलाड़ी अंपायर के पास हाथ मिलाने के लिए चले गए. इस दौरान अंपायर सबसे हाथ मिला रहे थे और बुमराह ने हाथ को आगे बढ़ा रखा था. लेकिन अंपायर ने उन्हें पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया. इसका वीडियो अब काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. बुमराह ने बार बार कोशिश की लेकिन अंपायर ने उन्हें अंत तक नजरअंदाज किया और उनसे हाथ नहीं मिलाया.

 

 

 

बता दें कि इंग्लैंड की टीम ने साल 2022 सेमीफाइनल में भारत को 10 विकेट से मात दी थी. ऐसे में टीम इंडिया ने अब इस जीत से इंग्लैंड से बदला पूरा कर लिया है. भारत ने इंग्लैंड के सामने 172 रन का लक्ष्य दिया था लेकिन इंग्लैंड की पूरी टीम 103 पर ढेर हो गई. स्पिनर कुलदीप यादव ने 19 रन देकर 3 विकेट लिए. जबकि अक्षर पटेल ने 23 रन देकर 3 विकेट लिए. बल्लेबाजी में भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने 57 और सूर्यकुमार यादव ने 47 रन बनाए.

 

रोहित शर्मा ने जीत के बाद कहा कि मैं इस जीत से काफी ज्यादा खुश हूं. इस जीत के बाद हमने राहत की सांस ली है. हमने एक टीम के तौर पर काफी मेहनत की है. हमने कंडीशन को काफी अच्छे से भांप लिया था. हमारे लिए यही चैलेंज था. साउथ अफ्रीका ने अफगानिस्तान को 9 विकेट से मात देकर फाइनल में जगह बनाई है. भारत और साउथ अफ्रीका को अब तक टूर्नामेंट में हार नहीं मिली है. टीम इंडिया के लिए ये फाइनल इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि साल 2013 चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद टीम इंडिया अब तक आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है.

 

ये भी पढ़ें:

IND vs ENG: दो बार के आईसीसी ट्रॉफी विजेता ने इस सुपरस्टार को दिया बेस्ट फील्डर मेडल, बोले- मुझे बुलाकर लेवल नीचे कर दिया, देखिए Video

IND vs ENG: पिच, मैदान सबकुछ फाइनल में पहुंचाने के लिए भारत के पक्ष में था...इंग्लैंड की हार पर नासिर हुसैन का बड़ा बयान

IND vs ENG: अंग्रेजों को अपनी फिरकी में लपेटने वाले अक्षर पटेल ने मैच के बाद बताया पूरा प्लान, कहा- मैंने सोच लिया था…

लोकप्रिय पोस्ट