icon

IND vs ENG: ब्रेंडन मैक्कलम ने विराट कोहली को किया चैलेंज, कहा- मेरी टीम को उसका इंतजार है, मैं उसे...

Brendon McCullum Challenges Against Virat Kohli: ब्रेंडन मैक्कलम ने विराट कोहली को चैलेंज किया है और कहा है कि उनकी टीम उनका इंतजार कर रही है.

विराट कोहली और ब्रेंडन मैक्कलम
authorNeeraj Singh
Wed, 07 Feb 12:44 PM

Brendon McCullum Challenges Against Virat Kohli: भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट जीत लिया और अब टीम इंडिया तीसरे टेस्ट की तैयारी में जुट गई है. दोनों टीमों के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई है. लेकिन अभी भी 3 मैच बचे हैं. ऐसे में जो टीम 2 मैचों पर कब्जा करेगी वहीं सीरीज अपने नाम करेगी. भारतीय टीम को गेंदबाजों की बदौलत दूसरे टेस्ट में जीत मिली थी जिसमें सबसे अहम योगदान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का रहा था. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) और शुभमन गिल (Shubman Gill) को छोड़कर बाकी के बल्लेबाज फेल रहे थे. ऐसे में टीम और फैंस को विराट कोहली (Virat Kohli) का इंतजार है. निजी कारणों के चलते विराट ने पहले दो टेस्ट मैचों से आराम मांगा था लेकिन अब कहा जा रहा है कि तीसरे टेस्ट में उनकी वापसी हो सकती है. विराट को लेकर अब इंग्लैंड के कोच ब्रेंडन मैक्कलम (Brendon Mccullum) ने भी बड़ा बयान दिया है और उन्हें ओपन चैलेंज दे दिया है.

 

मैक्कलम का ओपन चैलेंज


टॉकस्पोर्ट के साथ खास बातचीत में इंग्लैंड टीम के कोच ब्रेंडन मैक्कलम ने कहा कि इंग्लैंड की टीम विराट कोहली की इज्जत करती है. सिर्फ विराट ही नहीं वो हर विरोधी टीम के खिलाड़ी की इज्जत करती है. मैक्कलम ने कोहली के टैलेंट और टीम इंडिया की ताकत पर बड़ा बयान दिया और कहा कि वो तीसरे टेस्ट में इन सबसे भिड़ने के लिए तैयार हैं.

 

मेरी टीम विराट का इंतजार कर रही है: मैक्कलम

 

मैक्कलम ने बताया कि विराट कोहली क्रिकेट के महान खिलाड़ियों की सूची में शामिल हैं. अगर वो टीम में आते हैं तो इससे टीम की ताकत और बढ़ेगी. मैं विराट के खिलाफ चैलेंज के लिए पूरी तरह तैयार हूं. हम पहले भी कह चुके हैं कि टीम इंडिया में गहराई है. भारतीय टीम में काफी ज्यादा टैलेंट है. ऐसे में हम हर विरोधी टीम की इज्जत करते हैं. अगर विराट वापसी करते हैं तो मैं उम्मीद करता हूं कि उनके परिवार में सबकुछ ठीक रहे. हम इस चैलेंज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वो अच्छे कॉम्पिटिटर हैं. मैं उन्हें अच्छे से जानता हूं और उनके खिलाफ खेलना पसंद करता हूं. मेरी टीम विराट के खिलाफ खेलना पसंद करती है. अगर आपको बेस्ट के खिलाफ सफलता मिलती है तो इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता.
 

ये भी पढ़ें:

NZ vs SA: केन विलियमसन- रचिन ने न्यूजीलैंड को दिलाई पहले टेस्ट में 281 रन से जीत, स्पिनर्स ने चटकाए 17 विकेट, फ्लॉप रहे अफ्रीकी बल्लेबाज

हार्दिक पंड्या के बाद अब गुजरात टाइटंस के इस खिलाड़ी के लिए फ्रेंजाइजी ने खोली तिजोरी, मोटी रकम देकर बनाया सबसे महंगा क्रिकेटर

 

लोकप्रिय पोस्ट