icon

IND vs ENG: कोहली को लेकर बेन स्टोक्स ने ये क्या कह डाला, फैंस को लग सकती मिर्ची, बोले- विराट का सीरीज में...

Ben Stokes on Virat Kohli: इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने कहा कि विराट कोहली का सीरीज में न होना हमारी टीम पर पॉजिटिव या नेगेटिव असर नहीं डालता है. लेकिन फैंस विराट को देखना चाहते हैं.

विराट कोहली का विकेट लेने का बेन स्टोक्स का रिएक्शन
authorNeeraj Singh
Wed, 14 Feb 04:04 PM

Ben Stokes on Virat Kohli: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हैं. विराट निजी कारणों के चलते इस सीरीज से बाहर हैं. ऐसे में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. स्टोक्स ने साफ कहा कि विराट कोहली का सीरीज न खेलना इंग्लैंड की टीम के लिए कोई पॉजिटिव या नेगेटिव नहीं है. बीसीसीआई ने पहले ही कंफर्म कर दिया था कि विराट कोहली निजी कारणों के चलते पहले तीन टेस्ट मैचों से बाहर रहेंगे.

 

बीसीसीआई ने साफ कहा था कि बोर्ड कोहली के फैसले की इज्जत करता है. और मीडिया- फैंस को भी विराट कोहली के इस फैसले का सम्मान करना चाहिए. बता दें कि अब तक पता नहीं चल पाया है कि आखिर विराट सीरीज से बाहर क्यों हैं. बता दें कि विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रजट पाटीदार को मौका मिला था जबकि तीसरे टेस्ट में सरफराज को खिलाया जा सकता है.

 

 

 

स्टोक्स का बयान वायरल


बेन स्टोक्स ने कहा कि मैं यहां विराट कोहली के सवाल के जवाब में कुछ गलत नहीं कहना चाहता था. मुझे लगता है कि जब इस तरह की स्थिति आती है या फिर कोई निजी कारणों के चलते बड़ी सीरीज मिस करता है तो हमारी टीम इसे पॉजिटिव या नेगेटिव तौर पर नहीं लेती है.

 

हर कोई कोहली को देखना चाहता है


बेन स्टोक्स ने कोहली को ऑल द बेस्ट भी कहा और ये भी बताया कि उनके जैसे खिलाड़ी का क्रिकेट फील्ड पर रहना हर किसी के लिए बड़ी बात होती है. विराट का न होना क्रिकेट का नुकसान है. मैं उम्मीद करता हूं कि वो जहां भी रहे अच्छे रहें. विराट एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें हर कोई मैदान पर देखना चाहता है.

 

बता दें कि स्टोक्स की कप्तानी में इंग्लैंड ने पहले टेस्ट पर 28 रन से कब्जा किया था. लेकिन इसके बाद दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने धमाकेदार वापसी की थी और 106 रन से मैच जीता था. ऐसे में दोनों टीमों के बीच फिलहाल सीरीज 1-1 की बराबरी पर हैं. इंग्लैंड की टीम ने तीसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग 11 का ऐलान कर दिया है. टीम ने सिर्फ एक बदलाव किया है और शोएब बशीर की जगह मार्क वुड को टीम में रखा है.

 

ये भी पढ़ें:

IND vs ENG: राजकोट टेस्ट से पहले रवींद्र जडेजा का अंग्रेजों को मुंहतोड़ जवाब, कहा- इंग्लैंड मजबूत टीम नहीं वो तो बस हम लोगों ने...

IND vs ENG: राजकोट टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग 11 का ऐलान, स्टोक्स ने चली बड़ी चाल, इस घातक गेंदबाज को दिया मौका

IND vs ENG: राजकोट टेस्ट से एक दिन पहले टीम इंडिया की प्रैक्टिस में दिखा अजब नजारा, हेड कोच और चीफ सेलेक्टर के बीच...

लोकप्रिय पोस्ट