icon

IND vs BAN: पहले टेस्ट में बुरी तरह फेल रहने वाले विराट कोहली ने कानपुर पहुंचते ही खूब बहाया पसीना, बैटिंग का VIDEO वायरल

IND vs BAN: कानपुर पहुंचते ही विराट कोहली नेट्स में उतर गए और बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी. विराट पहले टेस्ट की दोनों पारियों में सिर्फ 17 रन ही बना पाए थे. एक पारी में उनका विकेट स्पिनर ने लिया था.

कानपुर में अभ्यास करते विराट कोहली
authorNeeraj Singh
Wed, 25 Sep 05:16 PM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. विराट कोहली जमकर अभ्यास कर रहे हैं. कोहली पहले टेस्ट में बुरी तरह फ्लॉप रहे थे और दोनों ही पारियों में कुछ खास नहीं कर पाए थे. ऐसे में भारत को दूसरा टेस्ट बांग्लादेश के खिलाफ 27 सितंबर से खेलना है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली जमकर नेट्स में अभ्यास कर रहे हैं.

 

 

 

दोनों पारियों में फ्लॉप रहे थे विराट

 

सीरीज के पहले मैच में चेन्नई में कोहली 8 महीने के गैप के बाद टेस्ट क्रिकेट में उतरे थे. ऐसे में विराट ने जैसा सोचा था उनके साथ वैसा नहीं हुआ और वो फ्लॉप साबित हुए. कोहली ने दोनों पारियों को मिलाकर सिर्फ 17 रन बनाए. इस तरह लंबे फॉर्मेट में उनकी फॉर्म वापसी नहीं हो पा रही है. विराट कोहली और उनके फैंस के लिए ये चिंता की बात है कि आखिर कोहली के साथ ऐसा क्यों हो रहा है.

 

 

 

बता दें कि विराट कोहली के फेल होने के बावजूद टीम इंडिया ने पहले टेस्ट पर 280 रन से कब्जा जमा लिया था. टीम को जीत दिलाने में सबसे अहम योगदान आर अश्विन और जसप्रीत बुमराह का रहा था. अश्विन ने बल्ले से 113 रन और गेंद से 6 विकेट लिए थे. वहीं बुमराह ने भी 4 विकेट लिए थे. इसके अलावा दूसरी पारी में शुभमन गिल और ऋषभ पंत ने शतक ठोके और 119 और 109 रन की पारी खेली. वहीं रवींद्र जडेजा ने भी 86 रन बनाए.

 

विराट पर फिर होगी नजर

 

कानपुर टेस्ट में सिर्फ एक दिन का समय बाकी है. ऐसे में हर किसी की नजर एक बार फिर विराट कोहली पर होगी. कानपुर की पिच स्पिन फ्रेंडली बताई जा रही है. क्योंकि पिछले कुछ दिनों से विराट स्पिनर्स के खिलाफ ही आउट हो रहे हैं. कोहली को स्पिन के खिलाफ काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में हर फैन यही मान रहा है कि कोहली अगर 40-50 रन भी बनाते हैं तो उन्हें काफी ज्यादा आत्मविश्वास हासिल होगा. 

 

ये भी पढ़ें:

'भारत जाने पर ऐसा लगता है कि आप वहां रन ही नहीं बना सकते', विदेशी खिलाड़ी ने अपनी टीम को चेताया, कहा- वहां पर सबकुछ तुम्हारे...

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में इशान किशन का फिर कट सकता है पत्ता, सेलेक्टर्स इस खिलाड़ी को टीम के भीतर कर सकते हैं शामिल

IND vs BAN : उन्नाव के तालाब की मिट्टी से बनी कानपुर टेस्ट मैच की पिच, जानिए इसमें क्या है खास और कैसे टीम इंडिया करेगी राज?

लोकप्रिय पोस्ट