icon

IND vs BAN: विराट कोहली ने बीच मैदान पर किया 'नागिन डांस', बांग्लादेश की पूरी टीम को उन्हीं के अंदाज में दिया करारा जवाब, VIDEO

विराट कोहली पहले टेस्ट की दोनों पारियों में फेल रहे. लेकिन मैदान पर फैंस और खिलाड़िओं का मनोरंजन करने में पीछे नहीं हटे. विराट ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों को जवाब देने के लिए मैदान पर नागिन डांस किया.

मैच के दौरान मस्ती करते विराट और रोहित
authorNeeraj Singh
Sun, 22 Sep 04:03 PM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली जब भी फील्डिंग में उतरते हैं वो अक्सर मजाकिया अंदाज में रहते हैं. विराट को जब भी थोड़ी बहुत फुर्सत मिलती है, या तो वो फैंस के साथ मस्ती करते हैं या खिलाड़ियों के साथ. 35 साल का खिलाड़ी अक्सर मैदान पर हर किसी का मनोरंजन करता है. लेकिन इस दौरान विरोधी टीम का कोई खिलाड़ी अगर विराट को तंग करता है तो विराट उसका पलटकर करारा जवाब देते हैं. बांग्लादेश की टीम नागिन डांस के लिए जानी जाती है और  विराट ने भी बांग्लादेश को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया है.

 

विराट का नागिन डांस वायरल

 

चेन्नई में पहले टेस्ट के दौरान विराट कोहली ने बांग्लादेशी टीम के सामने ही नागिन डांस कर दिया. कोहली टेस्ट क्रिकेट में कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं. पहले टेस्ट की दोनों पारियों में वो फ्लॉप रहे और 6 और 17 रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि बाकी खिलाड़ियों के धांसू प्रदर्शन की बदौलत टीम ने मैच पर 280 रन से कब्जा कर लिया.

 

 

 

विराट कोहली मैदान पर फील्डिंग कर रहे थे. तभी उन्हें फैंस की तरफ कुछ इशारा करते हुए देखा गया. कैमरा जब जूम हुआ तब पता चला कि कोहली यहां फैंस की तरफ देखकर नागिन डांस कर रहे हैं. विराट ने जैसे ही इशारा किया सभी फैंस काफी ज्यादा शोर करने लगे.

 

मैच की बात करें तो रोहित शर्मा एंड कंपनी ने पहले दिन बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम इंडिया ने 34 रन पर ही 3 विकेट गंवा दिए थे. लेकिन जायसवाल के अर्धशतक और पंत के 39 रन की बदौलत टीम ट्रैक पर आई. अंत में अश्विन के शतक और जडेजा के 86 रन की बदौलत भारत ने 376 रन ठोक दिए. बांग्लादेश की टीम इसके जवाब में 149 रन ही बना पाई. जसप्रीत बुमराह ने 4 विकेट लिए. दूसरी पारी में टीम इंडिया की तरफ से गिल और पंत ने शतक ठोका जिससे बांग्लादेश को 515 रन का लक्ष्य मिला. लेकिन लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम ऐसा नहीं कर पाई और पूरी टीम 234 रन पर ढेर हो गई. इस तरह टीम ने 280 रन से मुकाबला जीत लिया. बल्लेबाजी में अश्विन के शतक और गेंदबाजी में 6 विकेट के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला. 

 

ये भी पढ़ें-

IND vs BAN : चेन्नई टेस्ट में हार के बाद बांग्लादेशी कप्तान शांतो का दिल टूटा, कहा- 2-3 घंटे तो ठीक लेकिन अगर उन्होंने...

WTC 2023-25 Points Table: भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से कितना दूर रह गया, जानिए बांग्लादेश को हराने से क्या फायदा हुआ

जीत के बाद ऋषभ पंत का दिल छू लेने वाला बयान, कहा- बल्लेबाजी के वक्त मैं इमोशनल हो गया था, मैदान के बाहर...

लोकप्रिय पोस्ट