icon

IND vs BAN : रोहित शर्मा और विराट कोहली के लिए बांग्लादेश का कौन सा गेंदबाज बन सकता है काल, ब्रायन लारा ने चेतावनी देते हुए कही बड़ी बात

IND vs BAN : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया का सामना बांग्लादेश से हैं और उससे पहले रोहित शर्मा व विराट कोहली को ब्रायन लारा ने दी बड़ी सलाह.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में एक मैच के दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा
authorShubham Pandey
Sat, 22 Jun 05:25 PM

IND vs BAN : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया का सामना अब बांग्लादेश की टीम से एंटीगा के मैदान में होना है.इसके लिए अभी तक रंग में नजर नहीं आने वाले रोहित शर्मा और विराट कोहली कुछ ख़ास नहीं कर सके हैं. लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले विंडीज दिग्गज ब्रायन लारा ने रोहित और विराट को चेतावनी देते हुए बांग्लादेश के एक गेंदबाज से सावधान  रहने की सलाह दे डाली.


ब्रायन लारा ने क्या कहा ?

 

विराट कोहली और रोहित शर्मा की ओपनिंग जोड़ी को लेकर ब्रायन लारा ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा,

 

 

भारत ने टॉस जीतकर अगर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया तो वह बिना विकेट गंवाए 100 रन बनाएगा. अगर दूसरी पारी में भी बल्लेबाजी आती है तो यही होगा. लेकिन दोनों ओपनर्स को मुस्तफिजुर रहमान से सावधान रहना होगा . वह भारत के लिए मैदान में आकर सबसे बड़ा खतरा बन सकते हैं. लेकिन टीम इंडिया इस समय जीत के रोलर कोस्टर पर सवार है तो मेरे हिसाब से उनका पलड़ा अधिक भारी है.


रोहित शर्मा की क्या है कमजोरी ?

 

रोहित शर्मा की बात करें तो लेफ्ट आर्म पेसर के सामने उनका बल्ला अभी तक खामोश ही रहा है. पिछले मैच में अफगानिस्तान के लेफ्ट आर्म पेसर फजलहक फारूकी ने बेहतरीन गेंद पर रोहित शर्मा को चलता किया था. इस बार बांग्लादेश के लिए उनके लेफ्ट आर्म पेसर मुस्तफिजुर रहमान ये काम कर सकते हैं.रोहित शर्मा इस साल  टी20 क्रिकेट में पावरप्ले के अंदर 19 टी20 पारियों में 98 गेंद खेले और 16 की लचर औसत से 128 रन बनाने में आठ बार अपना विकेट खो चुके हैं. ऐसे में रोहित की कमजोरी का बांग्लादेश फायदा उठाना चाहेगा जबकि विराट कोहली के लिए भी प्लान बनाकर मैदान में उतरेगा.

 


ब्रायन लारा ने आगे कहा,

 

भारत ओपनिंग साझेदारी को लेकर बहुत चिंतित है और वे बांग्लादेश के खिलाफ़ इसे पूरी तरह से ठीक करने का काम करना चाहेंगे. मुझे नहीं लगता कि बांग्लादेश अब भारत के लिए कोई ख़तरा बनने जा रहा है.

 

ये भी पढ़ें :- 

Pakistan Captaincy : बाबर आजम की जगह कौन बनेगा अब पाकिस्तान टीम का कप्तान? वसीम अकरम ने बताया खिलाड़ी का नाम और ठोका दावा

बड़ी खबर: बाबर आजम करेंगे कानूनी कार्रवाई, निशाना बनाने वाले इन खिलाड़ियों पर लेंगे एक्शन, जानें पूरा मामला

WI vs USA: मुश्किल से पहुंचा स्‍टेडियम, फिर मचाया कोहराम, वेस्‍टइंडीज की जीत के हीरो ने बताया मैच से पहले क्‍या हुआ था

लोकप्रिय पोस्ट