icon

IND vs BAN : रोहित शर्मा का पिछले 9 सालों से बांग्लादेश के सामने फ्लॉप शो जारी, नहीं जड़ सके फिफ्टी, घटिया रिकॉर्ड आया सामने

IND vs BAN, Rohit Sharma : भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई के मैदान में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा का बल्ला रहा खामोश सिर्फ 6 रन बनाकर गए पवेलियन.

IND vs BAN टेस्ट मैच में आउट होने के बाद रोहित शर्मा
authorShubham Pandey
Thu, 19 Sep 10:41 AM

IND vs BAN, Rohit Sharma : भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई के मैदान में खेले जाने वाले पहले मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला फिर से फ्लॉप रहा. बांग्लादेशी कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उनके गेंदबाज हसन महम्मूद ने इसे सही साबित करके दिखाया. हसन ने सबसे पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को अपने जाल में फंसाया और वह छह रन बनाकर ही चलते बने. जिससे रोहित का बांग्लादेश के सामने घटिया रिकॉर्ड सामने आया है.

 

छह रन बनाकर रोहित लौटे पवेलियन


चेन्नई के मैदान में टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ओपनिंग करने आए. यशस्वी जहां संभलकर बल्लेबाजी कर रहे थे. वहीं रोहित शर्मा थोड़ा फंसते नजर आ रहे थे. हसन की एक इनस्विंग गेंद पहले उनके पैड पर लगी और जोरदार अपील हुई. लेकिन बांग्लादेश के रिय्वु लेने पर वह अंपायर्स कॉल के चलते बच गए. हालांकि हसन पूरा होमवर्क करके मैदान में उतरे थे और उन्होंने पारी के छठवें ओवर में पहली गेंद पर रोहित शर्मा को स्लिप का हाथों कैच आउट करवा दिया. जिससे रोहित 19 गेंदों में एक चौके से सिर्फ छह रन बनाकर चलते बने और भारत को 14 रन के स्कोर पर पहला झटका लगा.

 


रोहित शर्मा के लिए छह रन बना गले की फांस 


रोहित शर्मा की बात करें तो साल 2015 से उनका बल्ला बांग्लादेश के सामने खामोश है. रोहित शर्मा साल 2015 ले लेकर अभी तक बांग्लादेश के सामने चार टेस्ट मैच खेल चुके हैं. जिसमें चार पारियों में रोहित के नाम सिर्फ 39 रन ही दर्ज है. जबकि सबसे अधिक  21 रन रोहित ने बांग्लादेश के सामने साल 2019 में बनाए थे. इसके अलावा रोहित शर्मा अब बांग्लादेश के सामने तीन बार छह रन के स्कोर पर आउट हो चुके हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Video : जिस पर लगे बेईमानी के आरोप, उसी ने अजीब तरीके से किया रन आउट तो मचा हंगामा, साउथ अफ्रीका-अफगानिस्तान मैच में ये क्या हुआ ?

AFG vs SA : अफगानिस्तान ने साउथ अफ्रीका को धोया तो टीम इंडिया के नाम जुड़ा अनोखा रिकॉर्ड, जानिए क्या है मामला ?

AFG vs SA: अफगानिस्तान की टीम ने पहली बार किसी फॉर्मेट में साउथ अफ्रीका को मात देकर रचा इतिहास, सिर्फ 106 रन पर ढेर हो गए मार्करम के धुरंधर

लोकप्रिय पोस्ट