icon

IND vs BAN: ऋषभ पंत का कैच हवा में उठा तो केएल राहुल ने दिखाई हड़बड़ी, ड्रॉप होते ही रिएक्शन वायरल, सिराज की भी छूटी हंसी, VIDEO

ऋषभ पंत ने ताबड़तोड़ अंदाज में शतक लगाया और 109 रन ठोके. हालांकि 72 रन के स्कोर पर पंत का कैच ड्रॉप हुआ और तभी केएल राहुल ने अपनी कुर्सी छोड़ दी. लेकिन अंत में उन्हें बैठना पड़ा.

हवा में शॉट मारते ऋषभ पंत, कुर्सी पर बैठे पंत और सिराज
authorNeeraj Singh
Sat, 21 Sep 03:33 PM

टीम इंडिया के स्टार मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज केएल राहुल जब बल्लेबाजी के लिए आए तो उनसे पहले ऋषभ पंत शतक लगाकर वापस जा चुके थे. पिछले दो सालों में पंत पहली बार रेड बॉल क्रिकेटे खेल रहे हैं. पंत ने 124 गेंद पर शतक ठोका. हालांकि इस दौरान पंत को जीवनदान भी मिला जब बांग्लादेश टीम के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने पंत का बेहद आसान से कैच छोड़ दिया. इस दौरान पंत सिर्फ 72 रन बनाकर क्रीज पर बने हुए थे.

 

पंत का धमाकेदार शतक


पंत ने हालांकि इसके बाद कोई भी मौका नहीं किया और अपना छठा टेस्ट शतक ठोका. जानलेवा कार एक्सीडेंट के बाद पंत का ये पहला शतक है. तीसरे दिन भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ 500 से ज्यादा रन की लीड ली. इस दौरान पंत और गिल के बल्ले से शतक निकला. दोनों ने बांग्लादेशी गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई.

 

 

 

इसके बाद गिल को राहुल का साथ मिला और दोनों ने मिलकर और ज्यादा रन बनाए. हालांकि जब पंत का कैच ड्रॉप हुआ था तब केएल राहुल का ऐसा रिएक्शन वायरल हुआ जिसे फैंस काफी ज्यादा शेयर कर रहे हैं.

 

72 पर ड्रॉप हुए थे पंत


बता दें कि पंत 72 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी उन्होंने बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में हवा में कैच दे मारा. ऐसे में शांतो बॉल के नीचे थे और उनका कैच ड्रॉप हो गया. इस बीच कैमरा डगआउट में बैठे केएल राहुल पर गया. राहुल को लगा कि वो आउट हो जाएंगे और राहुल ने अपनी कुर्सी छोड़ दी. लेकिन तभी कैच ड्रॉप हो गया और राहुल को वापसी कुर्सी पर बैठना पड़ा. सिराज उनके बगल में बैठे थे और उन्हें भी ये यकीन नहीं हुआ कि आखिर ये कैसे हो सकता है.

 

 

 

भारत ने अपनी दूसरी पारी 4 विकेट गंवा 287 रन पर घोषित कर दी. इस तरह टीम को बांग्लादेश के खिलाफ 514 रन की लीड मिली. पहली पारी में टीम के स्टार स्पिनर आर अश्विन ने भी शतक ठोका. इसके अलावा रवींद्र जडेजा और यशस्वी जायसवाल ने भी अपने अर्धशतक पूरे किए. जवाब में बांग्लादेश की पूरी टीम 149 रन पर ढेर हो गई. 
 

ये भी पढ़ें-

शुभमन गिल ने 5वीं टेस्‍ट सेंचुरी लगाकर किया बड़ा कमाल, राहुल द्रविड़-विराट कोहली समेत एक साथ इतने दिग्‍गजों को पछाड़ा

IND vs BAN: 'अरे इधर आएगा भाई', ऋषभ पंत ने लगाई बांग्लादेश की फील्डिंग, बॉलर ने माना आदेश, सामने आया Video

राशिद खान का साउथ अफ्रीका के खिलाफ ऐतिहासिक सीरीज जीतने के बाद बड़ा खुलासा, कहा- मुझे हैमस्ट्रिंग की चोट थी, फिजियो ने...

लोकप्रिय पोस्ट