icon

IND vs BAN: बांग्लादेशी गेंदबाजों की खैर नहीं! विराट कोहली ने जड़ा ऐसा शॉट, टूट गया चेपॉक स्टेडियम का शीशा

विराट कोहली फिलहाल चेन्नई के चेपॉक में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले जमकर पसीना बहा रहे हैं. ऐसे में विराट ने ऐसा शॉट मारा कि चेपॉक स्टेडियम का शीशा टूट गया.

ट्रेनिंग के दौरान शॉट खेलते विराट कोहली
authorNeeraj Singh
Sun, 15 Sep 09:12 PM

टीम इंडिया के स्टार बैटर विराट कोहली ने चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम का शीशा तोड़ दिया है. विराट कोहली ने इतना खतरनाक शॉट मारा की स्टेडियम का शीशा टूट गया. विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के कैंप में ट्रेनिंग कर रहे हैं. टीम इंडिया को पहला टेस्ट 19 सितंबर को खेलना है. कोहली ने इस दौरान एक ऐसा शॉट खेला जो सीधे ड्रेसिंग रूम के बगल में लगे बड़े शीशे की दीवार से जा टकराया. इसका खुलासा जियो सिनेमा ने किया जो चेन्नई में इस प्रैक्टिस सेशन को कवर कर रहे हैं.

 

पाकिस्तान को हराकर आ रही है बांग्लादेश

 

भारतीय टीम फिलहाल पहले टेस्ट के लिए ट्रेनिंग में जमकर पसीना बहा रही है. भारत को बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. बांग्लादेश की टीम आत्मविश्वास से लैस है क्योंकि टीम हाल ही में पाकिस्तान को 2-0 से हराकर आ रही है. बांग्लादेश की टीम को इस जीत के लिए सरकार की तरफ से बांग्लादेशी टका में 3.20 करोड़ रुपए भी मिले हैं.

 

बांग्लादेश की टीम ने इससे पहले पाकिस्तान को न तो टेस्ट सीरीज में हराया था और न ही टीम ने पाकिस्तान में जीत हासिल की थी. लेकिन शांतो की सेना ने इतिहास रच दिया और पाकिस्तान को उसी की धरती पर धूल चटा दी. ऐसे में टीम इंडिया बांग्लादेश को बिल्कुल भी हल्के में लेने की भूल नहीं कर रही है.

 

भारतीय टीम ने अपना आखिरी टेस्ट इस साल की शुरुआत में खेला था. जब इंग्लैंड की टीम भारत के दौरे पर 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने आई थी. रोहित शर्मा की टीम इंडिया ने बेन स्टोक्स की टीम को 4-1 से मात दी थी. टीम को पहले टेस्ट में हार मिली थी. भारतीय टीम फिलहाल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप टेबल में सबसे ऊपर है. ऐसे में बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और बॉर्डर गावस्कर सीरीज के साथ टीम इंडिया इस लीड को बरकरार रखना चाहेगी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी सीरीज साबित होगी. क्योंकि पिछले दो एडिशन से भारत की टीम ही इस सीरीज पर कब्जा जमाते आई है. ऐसे में टीम इंडिया के पास जीत की हैट्रिक लगाने का मौका है. वहीं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पिछली हार का बदला लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.
 

ये भी पढ़ें:

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से ठीक पहले बांग्लादेशी कप्तान की रोहित एंड कंपनी को चेतावनी, 5 दिन की प्लानिंग का कर दिया खुलासा

IND vs BAN : भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से पहले अश्विन ने रिटायरमेंट को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा - सुधार नहीं हुआ तो...

Duleep Trophy : तिलक-प्रथम के शतको से इंडिया-ए ने 186 रन से दर्ज की जीत, श्रेयस अय्यर की टीम को मिली लगातार दूसरी हार

लोकप्रिय पोस्ट