icon

IND vs BAN : कानपुर टेस्ट में ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन! एक बदलाव के साथ उतरेंगे रोहित शर्मा

IND vs BAN, Team India Playing XI : बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर के मैदान में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की Playing XI में रोहित शर्मा कर सकते हैं ये बड़ा बदलाव.

IND vs BAN टेस्ट मैच के दौरान टीम के खिलाड़ियों संग रोहित शर्मा
authorShubham Pandey
Thu, 26 Sep 01:17 PM

IND vs BAN, Team India Playing XI : रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टेस्ट टीम इंडिया का चेन्नई में जीत के बाद काफिला कानपुर आ पहुंचा है. जहां पर 27 सितंबर से दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच खेला जाना है. इससे पहले टीम  इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली जहां नेट्स में बल्लेबाजी के दौरान संघर्ष करते नजर आए. वहीं सभी फैंस के मन में सवाल उठ रहा होगा कि कानपुर टेस्ट मैच में टीम इंडिया की Playing XI कैसी होगी और उसमें रोहित शर्मा क्या एक बड़ा बदलाव करने वाले हैं.

 

घर में पहली बार टेस्ट खेलने उतरेंगे कुलदीप यादव 


टेस्ट टीम  इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अब कानपुर के मैदान में लोकल बॉय कुलदीप यादव को मौका देना चाहेंगे. कुलदीप यादव ने जबसे टेस्ट टीम इंडिया के लिए साल 2017 में डेब्यू किया है. तबसे लेकर अभी तक वह अपने घरेलू कानपुर के मैदान में एक भी टेस्ट नहीं खेल सके हैं. इस तरह कुलदीप अपने घर के मैदान में खेलने को लेकर काफी उत्साहित होंगे. जबकि उनको टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के लिए रोहित शर्मा एक बड़ा फैसला ले सकते हैं.


जसप्रीत बुमराह को मिल सकता है रेस्ट 


दरअसल, टीम इंडिया को अभी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले नौ टेस्ट मैच खेलने हैं. जसप्रीत बुमराह ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बेहतरीन गेंदबाजी की थी. ऐसे में आगामी न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज और फिर उसके बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए रोहित अपने प्रमुख तेज गेंदबाज बुमराह को तरोताजा रखना चाहेंगे. इसके लिए उन्हें कानपुर टेस्ट मैच में रेस्ट दे सकते हैं. जिससे बुमराह अब 16 अक्टूबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में खेलते नजर आ सकते हैं.

 


कानपुर टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की संभावित Playing XI :-  रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, आर. अश्विन, कुलदीप यादव, सिराज और आकाश दीप. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs BAN : 'विराट सर बाहर जाती गेंद को...', कोहली को कानपुर के नेट्स में परेशान करने वाले जमशेद आलम ने गौतम गंभीर से बातचीत का खोला राज

शिखर धवन ने क्रिकेट से क्यों लिया रिटायरमेंट? दिल का दर्द बयां करते हुए कहा - घरेलू क्रिकेट के लिए…

ज़िम्बाब्वे के गेंदबाज ने डेविड वॉर्नर के उड़ाए होश! घातक यॉर्कर से किया क्लीन बोल्ड, Video हुआ वायरल

लोकप्रिय पोस्ट