icon

INDvsAUS: टीम इंडिया ने अहमदाबाद में मनाई होली, आखिरी टेस्ट से पहले रंगे-पुते दिखे रोहित-कोहली, सामने आईं Photos

भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बिजी है.

INDvsAUS: टीम इंडिया ने अहमदाबाद में मनाई होली, आखिरी टेस्ट से पहले रंगे-पुते दिखे रोहित-कोहली, सामने आईं Photos
authorSportsTak
Tue, 07 Mar 06:48 PM

Indian Players Holi Celebration: भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बिजी है. उसे 9 मार्च से अहमदाबाद में आखिरी टेस्ट मुकाबला खेलना है. इससे पहले 7 मार्च को टीम इंडिया के खिलाड़ी होली के रंगों में डूबे हुए नज़र आए. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शुभमन गिल, मोहम्मद सिराज, सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल, इशान किशन, चेतेश्वर पुजारा जैसे सितारे रंगीन चेहरों के साथ दिखे. कप्तान रोहित ने होली खेलने के बाद इन सबके साथ फोटो पोस्ट की और इंस्टाग्राम के जरिए होली की शुभकामनाएं दीं. 

 

भारतीय क्रिकेट टीम के अकाउंट से भी होली खेलते भारतीय क्रिकेटर्स की तस्वीरें सामने आईं. इनमें सपोर्ट स्टाफ के साथ ही खिलाड़ी भी शामिल रहे. तस्वीरों से लग रहा था कि टीम इंडिया ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही होली मनाई.

 

 

किन खिलाड़ियों ने पोस्ट की होली तस्वीरें

 

टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों ने भी होली की तस्वीरें और वीडियो शेयर की है. इनमें युवा बल्लेबाज शुभमन गिल और इशान किशन शामिल हैं. इन दोनों ने इंस्टाग्राम पर टीम बस में नाचने-गाने की वीडियो पोस्ट की. गिल की ओर से पोस्ट किए गए वीडियो में भारतीय खिलाड़ी नाच रहे हैं. विराट कोहली इस दौरान 'काम डाउन, बेबी काम डाउन' गाते हुए मस्ती करते हैं.
 

इशान किशन ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें खिलाड़ी जोर से चिल्लाते हुए हैपी होली विश करते हैं.

 

 

सूर्यकुमार यादव ने होली की तस्वीरें पोस्ट कीं. उन्होंने लिखा, 'सभी को होली की शुभकामनाएं. आपकी होली प्रेम, हंसी और बहुत से रंगों से भरी हो. होली की भावनाओं में डूबे रहिए लेकिन सुरक्षित रहिए.'

 

 

भारतीय क्रिकेट टीम के अलावा वीमेंस प्रीमियर लीग 2023 की टीमों के खिलाड़ियों ने होली का जश्न मनाया. कई विदेशी प्लेयर्स ने होली के रंगों में सनी हुई फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. इनमें एलिस पैरी, लॉरेन बेल, सॉफी डिवाइन, हेदर नाइट जैसे बड़े शामिल रहे.

 

ये भी पढ़ें

INDvsAUS: 'घमंड छोड़कर' डेब्यू सीरीज में विराट कोहली का शिकारी कैसे बन गया 22 साल का बॉलर

INDvsAUS: 5 पारियों में बनाए 57 रन, अहमदाबाद टेस्ट से बाहर होगा ये भारतीय खिलाड़ी! जानिए किसे मिल सकता है मौका

Exclusive: टीम इंडिया के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई 5 महीने में कहां गायब हो गए? सामने आई सच्चाई

लोकप्रिय पोस्ट