icon

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने वर्ल्ड कप को लेकर राहुल द्रविड़ पर साधा निशाना, कहा- पहले सीरीज तो जीत लो, बदलना तो...

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia, 3rd ODI) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का अंतिम मैच 22 मार्च को चेन्नई में होना है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने वर्ल्ड कप को लेकर राहुल द्रविड़ पर साधा निशाना, कहा- पहले सीरीज तो जीत लो, बदलना तो...
authorSportsTak
Wed, 22 Mar 01:32 PM

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia, 3rd ODI) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का अंतिम मैच 22 मार्च को चेन्नई में होना है. वहीं दूसरे वनडे में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 10 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी थी. इसके बाद टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि वह वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए तमाम कॉम्बिनेशन को आजमाते रहेंगे. द्रविड़ की यही बात पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज सलमान बट को रास नहीं आई और उन्होंने द्रविड़ पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज तो जीतकर दिखाओ.

 

बदलाव से कुछ नहीं मिलेगा 


पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी सलमान बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "राहुल द्रविड़ ने दूसरे वनडे में हार के बाद कहा कि वह वर्ल्ड कप 2023 की तैयारी को लेकर अलग-अलग कॉम्बिनेशन आजमा रहे हैं. मेरे विचार से ये बेकार की बात है. आप पहले सीरीज तो जीतो. हमें देखना होगा कि आप अपनी बल्लेबाजी समस्याओं को कैसे सुलझाते हैं. यही से गड़बड़ी शुरू होती है और बदलाव से फिर कुछ नहीं मिलता है."

 

सलमान ने आगे कहा, "मेरे विचार से इस समय टीम इंडिया के मैनजेमेंट में सारी बातचीत तीसरे वनडे में कैसे जीत हासिल करनी है. इन सब मुद्दों पर होनी चाहिए. अगर कोई भी खिलाड़ी इसके अलावा दूसरा सवाल पूछता है तो उन्हें कहना चाहिए इसका मैच से कोई लेना देना नहीं है. द्रविड़ ने कॉम्बिनेशन को लेकर प्रेस कांफ्रेंस में कई बातें बोली. मगर ऐसा नहीं होना चाहिए."

 

1-1 की बराबरी पर सीरीज 


द्रविड़ ने कहा कि टीम मैनेजमेंट ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 को ध्यान में रखते हुए पहले से ही 17 से 18 खिलाड़ियों के पूल को चुन लिया है. यही खिलाड़ी वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा रहेंगे. इसके साथ ही द्रविड़ ने नए-नए कॉम्बिनेशन भी आजमाने पर जोर दिया. वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के बारे में बात करें तो टीम इंडिया ने पहले वनडे मैच में 5 विकेट से जीत दर्ज की थी. जबकि दूसरे वनडे में बुरी तरह 10 विकेट से हार जझेलनी पड़ी और अब सीरीज का तीसरा वनडे मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई में खेला जाना है.

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs AUS: राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान, कहा- वर्ल्ड कप 2023 के लिए हमने की है इन खिलाड़ियों की पहचान

SA vs WI: पांचवें नंबर पर उतरा और 54 गेंदों पर शतक ठोक दिलाई हाहाकारी जीत, SA ने 30 ओवरों में बना डाले 264 रन

लोकप्रिय पोस्ट